ईदगाह से आ रही थी चीखने की आवाज.. बाद में वहां मिला एक 7 साल का मासूम जिसके पीछे से बाह रहा था खून

शहरयार जो अपने क्षेत्र की ईदगाह की देखभाल करता था. लोग उसका काफी सम्मान करते थे क्योंकि वह लोगों को अमन का, मोहब्बत का सन्देश देता था. लेकिन जब उसकी असलियत सामने आयी तो लोगों की आखें फटी रह गईं. ईमान के नाम पर तालीम के नाम पर शहरयार मासूम के साथ कुकर्म करता था, उनके बचपन को अपनी हवस की भूख में कुचल देता था. कुछ ऐसा ही हुआ उस मासूम बच्चे के साथ जब शहरयार ने बच्चे को ईदगाह ले जाकर उसके साथ कुकर्म किया तथा उसे लहूलुहान कर दिया.

आखिर ये कौन सी सोच जो अपनी हवस की भूख में इतनी ज्यादा अंधी हो जाती है कि इस सोच के कारनामों को जानकर शर्म को भी शर्म आ जाए. उस ईदगाह से चीखने की आवाज आ रही थी. बच्चे की चीख सुनकर लोग वहां पहुंचे तो देखा कि एक ७ वर्षीय मासूम वहां रो रहा था तथा उसके पीछे से खून बाह रहा था. बच्चे को खून से लथपथ देख लोग हक्के बक्के रह गए लेकिन जब कुर्कम करने वाले का नाम पता चला तो लोगों ने सर पकड़ लिया. इंसानियत को शर्मशार करने वाला ये मामला यूपी के अम्बेडकर नगर जिले से सामने आया है जहाँ एक 7 साल के बच्चे के साथ ईदगाह में कुकर्म की घटना सामने आई है. इस मामल में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है.

अम्बेडकर जिले के अलीगंज थाना क्षेत्र में साल का बच्चा घर के सामने खेल रहा था. तभी शहरयार उसे बहला फुसला ईदगाह में ले गया और उसके साथ कुकर्म करने लगा. बच्चे के चिल्लाने पर सहरयार बच्चे को खून से लथपथ वही छोड़ कर फरार हो गया. रोता हुआ बच्चा जब अपने घर गया तो खून से लथपथ देख साबके होश उड़ गए. बच्चे के माता-पिता उसे लेकर थाने पहुंचे. पुलिस ने आनन फानन में मुकदमा दर्ज कर फरार आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. वहीं उप पुलिस अधीक्षक ने बताया की मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है तथा आरोपी शहरयार को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

सुदर्शन न्यूज को आर्थिक सहयोग करने के लिए नीचे DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW