मस्जिद की छत पर हुआ 8 साल की मासूम से बलात्कार .. कराहती बच्ची को नोचता रहा शाहिद

उस समय तमाम लोग बकरीद आदि मनाने में व्यस्त थे . हर तरफ इस पर्व की मुबारकबाद एक दूसरे को दी जा रही थी लेकिन उसी समय चीख निकल रही थी मस्जिद की छत पर और वो चीखें तब ही थमी जब एक 8 साल की मासूम की इज़्ज़त लुट गयी थी . इस पूरे मामले में तथाकथित धर्मनिरपेक्षता और मानवता के ठेकेदार खामोश हैं जिसके चलते बच्ची के परिवार वालों को खुद से लड़ने पड़ रही है न्याय की लड़ाई .. यद्द्पि इसमें उत्तर प्रदेश पुलिस का योगदान सराहनीय रहा है जिसने बिना देर किये ही बलात्कारी को पास्को जैसी धाराओं में गिरफ्तार कर के जेल भेज दिया है . 

विदित हो की शर्म को भी शर्मशार करती ये घटना सामने आई है उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से .. यहाँ पर दुस्साहसिक रूप से 8 साल की मासूम अबोध बच्ची से बलात्कार का एक बेहद घिनौना मामला सामने आया है। मासूम पर काफी दिन से बुरी नजर रखा एक वहशी ने बच्ची को मस्जिद की छत पर ले जाकर दुष्कर्म घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी घटना स्थल से फरार हो गया। चीखती और चिल्लाती इस मासूम ने जब इस पूरी घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी तो पहले तो परिजनों ने पुलिस थाने पर जाकर हंगामा किया और आरोपी को पकड़ कर उसकी पिटाई कर पुलिस को सौंप दिया।

मामला मेरठ के नौचंदी थाना क्षेत्र के एक इलाके का है, जहां 8 साल की बच्ची ईद मिलने के लिए पड़ोस में गई थी। आरोप है कि मोहल्ले का एक युवक बच्ची को बहला फूसलाकर अपने साथ ले गया और मस्जिद की छत पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक बच्ची को लहूलुहान हालत में छोड़कर भाग गया। बच्ची के रोने की आवाज सुनकर मोहल्ले के लोग वहां पहुंचे तो बच्ची की हालत देख लोगों के होश उड़ गए। घटना की जानकारी मिलने पर बच्ची के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। बच्ची की हालत देखकर परिजन आक्रोशित हो गए। घटना से गुस्साएं लोगों ने नौचंदी थाने पर जाकर जामकर हंगामा किया। जिसके बाद गुस्साए परिजन और लोग शाहिद के घर पहुंचे और उसकी जमकर धुनाई कर पुलिस के सौंप दिया। सीओ सिविल लाइन श्रीराम अर्ज ने बताया कि आरोपी शाहिद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बच्ची के पिता की तहरीर पर आरोपी पर दुष्कर्म का केस भी दर्ज कर लिया। आरोपी पर दुष्कर्म के साथ पॉक्सो एक्ट लगाया गया है।

Share This Post