Breaking News:

कासगंज में एक बार फिर कट्टरपंथ की आहट.. 8 साल की बच्ची की बलात्कार कर के ह्त्या..

उत्तर प्रदेश का कासगंज उस समय कट्टरपंथ की धमक से दहल उठा जब कासगंज में एक मजहबी बहशी उन्मादी दरिन्दे सिकंदर ने एक 8 वर्षीय मासूम की बलात्कार करने के बाद बेरहमी से ह्त्या कर दी. समझ नहीं आता कि आखिर वह कौन सी सोच है जो कभी धार्मिक स्थलों आदि में आतंकी हमले करके निर्दोषों की जान ले लेती है तो कभी महिलाओं, मासूम बच्चियों के साथ बलात्कार करके उनकी जिन्दगी को तबाह कर देती है, उनकी जान ले लेती है?

जानकारी मिली है कि बच्ची के साथ दरिंदगी करके उसकी ह्त्या करने वाले हैवान सिकंदर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है तथा उसे जेल भेज दिया है. खबर के मुताबिक़, बीती 31 जुलाई की रात को सिढपुरा कोतवाली के ग्राम गंगसारा की 8 वर्षीय लड़की घर से शौच के लिए खेत गई थी, जिसका शव सुबह मक्के के खेत में बरामद हुआ था. मृतका के पिता ने थाना सिढपुरा में तहरीर दी थी. पुलिस ने स्वाट व सर्विलांस टीम का गठन करके धरपकड़ अभियान शुरू कर दिया. जिसके चलते गुरुवार देर रात में स्वाट व थाना सिढपुरा पुलिस टीम ने ग्राम गंगसारा के ही एक युवक सिकंदर को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी मृतका का पड़ोसी बताया जा रहा है.

इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक शिवहरी मीणा ने प्रेस वार्ता में बताया कि पड़ोसी युवक ने ही आठ वर्षीय बालिका से दुराचार के बाद गला दबाकर हत्या की थी. उन्होंने बताया कि आरोपी ने अपना जुर्म कबूला है. आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह शराब के नशे में रात्रि को शौच कर के वापस आ रहा था. रास्ते में उसकी 8 वर्षीय बालिका से टक्कर हो गई. वो शराब के नशे में था. उसने बालिका से साथ वारदात को अंजाम दिया. 

Share This Post