Breaking News:

दानिश की चक्की को सब समझते थे गेंहू पीसने का स्थान.. लेकिन वहां होता था कुछ और जिसकी पहली शिकार बनी एक मासूम

दानिश की आटा चक्की थी जहाँ अनाज पीसा जाता था. सब लोग दानिश की चक्की को आटा पीसने का स्थान समझते थे. गांव के सभी लोग दानिश की चक्की पर  आटा पिसाने आते थे. महिलाएं बच्चियां भी आती थी लेकिन शायद वो लोग नहीं जानते थे कि दानिश की चक्की आटा पीसने का नहीं बल्कि कुकर्म का अड्डा थी. और जब तक गांववाले इस बात को समझते तब तक एक मासूम की इज्जत लूटी जा चुकी थी.

मामला पश्चिमी उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले का है जहाँ घर से गेहूं पिसने का पता करने गई बच्ची जब खून से लथपथ हालत में घर पहुंची तो परिजनों के होश उड़ गए. मामले की जानकारी होने पर उन्होंने आरोपी को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. फिलहाल आरोपी पुलिस की हिरासत में है. ये पूरी घटना नजीबाबाद के अलीपुरा इलाके की है जहां पर शनिवार सुबह आठ वर्षीय मासूम, पड़ोस की ही दानिश नाम की चक्की पर गेहूं पीसने का पता करने गए थी.. इस दौरान आटा चक्की मालिक दानिश की बच्ची पर नीयत खराब हो गई. दानिश, बच्ची को जबरन आटा चक्की रूम में खींच कर ले गया जहाँ बेरहमी के साथ बची के साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया.

रेप करने के बाद दानिश ने मासूम को जान से मारने की धमकी देते हुए किसी को न बताने को कहा. उसके बाद बच्ची जैसे तैसे अपने घर पहुँची तो घरवालों ने उसके कपड़ों मैं खून लगा देखा. घरवालों के पूंछने पर बच्ची ने सारी आपबीती बताई. इसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना देकर दानिश को गिरफ्तार करवाया. इस मामले में पुलिस ने पॉक्सो सहित तमाम गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

Share This Post