Breaking News:

इस बार बलात्कार की शिकार बनी कानपुर की नाबालिग.. घर में घुसकर जिंदगी तबाह कर गया रफीक और पीछे छोड़ गया चीखें

देश में बढ़ते मजहबी दुराचारी उन्मादियों के आतंक का अगला शिकार हुई है उत्तर प्रदेश के कानपुर की नाबालिग मासूम जिसके साथ उसी के घर में घुसकर मोहम्मद रफीक नामक दरिंदे ने बेरहमी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. खबर के मुताबिक़ दुराचारी मोहम्मद रफीक ने नाबालिग छात्रा के साथ चाकू की नौंक पर दुष्कर्म किया. नाबालिग मासूम चीखती रही, चिल्लाती रही लेकिन दरिंदा रफीक नहीं पिघला तथा तथा उसकी इज्जत को तार-२ करके चीखते हुए छोड़ गया.

खबर के मुताबिक़, ४-५ दिन पूर्व थाना क्षेत्र रसूलाबाद के बिरूहन गांव में नाबालिग छात्रा को अकेला देख गांव का ही रहने वाला रफीक उसके घर में घुस गया. आरोप है कि चाकू दिखाकर आरोपी ने छात्रा से दुष्कर्म किया और मामले की शिकायत पुलिस से करने पर जान से मार डालने की धमकी देते हुए भाग गया. डरी-सहमी छात्रा जब उसके चुंगल से छूटी तो उसने अपनी दादी को पूरी बात बताई. बच्ची के माता-पिता किसी समारोह में औरेया गए हुए थे। जब पीड़िता के माता-पिता घर वापस आए तो पीड़िता ने उन्हें आपबीती बताई. इसके बाद लड़की के पिता उसे चौकी लेकर पहुंचे और पुलिस को सारी बात बताई. इसके बाद भी चौकी बिरूहन पुलिस मामले को तीन दिन तक दबाती रही और अपराधी बेखौफ घूमता रहा.

जब सारा मामला मीडिया के संज्ञान में आया तो पुलिस ने आनन-फानन में मुकदमा दर्ज तो कर लिया, लेकिन आरोपी को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया है.उधर, पीड़िता के पिता ने न्याय न मिलने पर आत्महत्या करने की बात कही है. वहीं इस मामले पर पुलिस का कहना है कि हमारी तरफ से कोई लापरवाही नहीं हुई है तथा मामला दर्ज कर लिया गया है व आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

Share This Post