नाबालिग छात्रा को बदनीयती से छेड़ रहे मौलाना को दबोच लिया UP पुलिस ने

उत्तर प्रदेश के अमरोहा की मजिस्द में मात्र 2 महीने पहले ही जाहिद को मौलाना के रूप में नियुक्त किया गया था ताकि वह वहां आने वालों, बच्चों को मजहबी तालीम दे सके, उन्हें इस्लाम के रीति-रिवाजों से अवगत करा सके. सब मौलाना जाहिद का सम्मान करते थे लेकिन वो नहीं जानते थे कि जिसे वह मौलाना कहते हैं, उसके अंदर हैवान छिपा हुआ है. एक दिन मौलाना जाहिद ने उसके पास ट्यूशन पढने आयी के मासूम छात्रा के साथ अश्लील हरकत की तथा कपड़े उतारकर रेप का प्रयास किया. छात्रा के शोर मचाने पर आए लोगो को देख आरोपी चकमा देकर मौके से तो भाग गया लेकिन यूपी पुलिस ने उसे गिरफ्तार करके जेल भेज दिया हैं.

मामला उत्तर प्रदेश के अमरोहा के नौगांवा सादात कोतवाली क्षेत्र के बीलनी गांव का है. बच्ची मौलाना से रोज पढ़ने आती थी, लेकिन रविवार 6 अगस्त को जब बच्ची पढ़ने के लिए आयी तो मौलाना ने उसके कपड़े उतरवाकर उसके साथ अश्लील हरकते करने लगा तथा उसके कपडे उतार दिए. बच्ची घबरा गई और तेजी से शोर मचाने लगी. बताया जाता है कि शोर सुनकर मौके पर दौड़े लोगों ने बच्ची को बचाया और मौलाना को पकड़ लिया, लेकिन किसी तरह मौलाना मौके से चकमा देकर भाग निकला. इस पूरी घटना की जानकारी बच्ची ने अपने परिजनों को दी, बच्ची की बात सुनकर परिजनों ने मौलाना की शिकायत पुलिस में की.

पुलिस थाने में मामला दर्ज होने के बाद पुलिस तुरन्त हरकत में आते हुए मौलाना की तलाश में जगह जगह दबिश देने लगी, और आखिरकार उसे दबोच लिया. पुलिस ने उसके खिलाफ छेड़खानी और पॉक्सो एक्ट तथा जान से मारने की धमकी देने में अभियोग पंजीकृत किया हैं. कस्बा चौकी इंचार्ज राम कुमार वशिष्ठ ने बताया कि मौलाना को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसका चालान कर कोर्ट में पेश कर दिया गया है.

Share This Post

Leave a Reply