बच्ची का बचपन मसलने की कोशिश करने वाला वहशी जब नाकाम रहा तो दांतों से काट डाला

आखिर वो कौन सी सोच है जो अपनी हवस की पूर्ति के लिए दरिंदगी की सारी हदें पार कर देती हैं. वो कौन सी सोच है जो अपनी दुराचारी सोच का शिकार छोटी बच्चियों तक को भी बना लेती हैं. क्या ऐसे लोग इंसान कहलाने लायक हैं जो 5 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी का प्रयास करते हैं व असफल रहने के साथ उनका अंग विच्छेद कर देते हैं?

इसी दुराचारी सोच का शिकार एक उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर से सामने आया है जहाँ मोईन अली नामक व्यभिचारी ने घर में खेल रही 5 साल की बच्ची के साथ दुराचार का प्रयास किया लेकिन बच्ची के चीखने पर उसको दांतों से कई जगह काटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. घटना शाहजहांपुर के थाना सदर बाजार इलाके की है. इसी इलाके में रहने वाली पांच साल की बच्ची घर पर अकेली थी. पीड़िता की मां ने बताया कि वह अपनी बच्ची को दादी के घर छोड़कर कहीं बहार चली गई थी.

दादी बच्ची को घर मे छोड़कर दवा लेने गई थीं. तभी इलाके का ही युवक मोईन अली घर में घुस आया तथा बच्ची को अकेला पाकर उसने बच्ची के साथ अश्लील हरकतें करना शुरू कर दी. बच्ची के चीखने चिल्लाने पर पर दुराचारी मोईन ने उसको कई जगह काट लिया तथा भाग गया. बच्ची के रोने की आवाज सुनकर मोहल्ले के लोग इकट्ठा हो गये तथा 100 नम्बर पर कॉल करके पुलिस को सूचना दी.

घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस ने बच्ची को मेडिकल उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया तथा आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी. पुलिस ने बताया की मोईन को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा उसके साथ कड़ी कार्यवाही की जायेगी.

Read more at: https://hindi.oneindia.com/news/uttar-pradesh/shahjahanpur-man-failed-rape-5-years-old-girl-bites-her-over-body-446926.html

Share This Post

Leave a Reply