शहर के बीचो बीच बन रहे थे अवैध हथियार लेकिन मुजफ्फरनगर पुलिस की नजरों से नहीं बच सके वो

पुलिस की सतर्कता काम आई समाज के और आख़िरकार उन्होंने दबोच लिया समाज की शांति के दुश्मन तौहीद को जिसने अवैध हथियार बनाने का पूरा कारखाना खोल रखा था. . इस मामले में मुजफ्फरनगर की पुलिस ने नगर के शहीद चौक पर एक मकान पर छापा मारा और मकान से भारी मात्रा में पानी बने व अधबने तमंचे समेत कारतूस व उपकरण बरामद किये गए है. इस मामले में अभी तक तीन लोग पुलिस की हिरासत में आये हैं और बाक़ी की तलाश चल रही है . 

मुजफ्फरनगर में बेहद तेज और चौकन्ने प्रशासनिक अंदाज़ के चलते शहर कोतवाली इंस्पेक्टर अनिल कपूर व एसएसआई समय पालअत्री को मुखबिरों द्वारा सटीक सूचना मिली थी कि शहर के बीचों बीच दुस्साहसिक रूप से कुछ आपराधिक तत्वों द्वारा खालापार के शहीद चौक स्थित एक मकान में अवैध हथियारों की फैक्ट्री चलाई जा रही है जिसके बाद पुलिस ने पूरे दल बल के साथ इस मकान पर छापा मारा . 
इस मामले में अब तक पुलिस ने 3 लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है और इस रैकेट से जुड़े तमाम अन्य लोगों के बारे में पूछताछ चल रही है. अब तक पुलिस ने वहां बने तमाम तमंचे बरामद किए गए हैं.. शहर कोतवाल का कहना है कि अभियुक्तों से पूछताछ की जा रही है। आदिल निवासी तोहिद के मकान में फैक्टरी पकड़ी गयीं है। फिलहाल पुलिस की इस तत्परता की हर तरफ मुक्त कंठ से प्रसंशा हो रही है . 

Share This Post

Leave a Reply