मुस्लिम महिला ने योगी को दी ये भेट, महिला के पिता ने कहा धन्यवाद

लखनऊ : जब से योगी आदित्यनाथ ने यूपी में कमान संभाली है, तब से ही योगी अपने सरकारी आवास पर जनता दरबार लगा रहे हैं और हर दिन लोगों की मदद के लिए पुरजोर प्रयास कर रहे हैं। इसी कड़ी में आज भी योगी ने अपने आवास पर लोगों की मदद के लिए जनता दरबार लगाया।

लेकिन जनता दरबार में भीड़ इतनी बढ़ गई की वहां अफरा-तफरी मच गई। जानकारी के मुताबिक, जब योगी लोगों की फरियाद सनने के लिए सीएम आवास गेट पर आए तो बड़ी संख्या में अपनी-अपनी फरीयाद लेकर लोग जमा हो गए और गेट के अंदर जाने के लिए लोगों ने हलचल मचा दी। जिस वजह से वहां अफरा-तफरी मच गई और लोग घायल हो गए।  

अब सारे लोग अंदर जाने की जल्दी में लोग घायल हो गए। बता दें कि योगी जी रोजाना अपने मुख्यमंत्री आवास पर जनता दरबार लगाते है, और लोगों की समस्या सुनते है। योगी यहां पर आये फरियादियों की समस्या का त्वरित हल करने का निर्देश देते हैं। अभी तक ऐसे कई मामले सामने आये है, जहां लोगों की समस्या सुलझी है। आपको बता दें कि सीएम के दरबार में शबीना सीएम जनता के दरबार में पहंची थी।

जहां पर उन्होंने व्हील चेयर की मांग की थी जिसके बाद उन्हें सीएम की ओर से व्हील चेयर भेंट में दे गई थी। शबीना उसी का शुक्रिया करने के लिए योगी से मिलने पहुंची थी और उन्हें गीता व राम नाम की चादर भी भेंट की। बेटी को व्हील चेयर मिलने से शबीना के पिता भी काफी खुश हुए और शबीना के पिता शौकत अली ने योगी जी को मदद करने के लिए धन्यवाद दिया।
   

Share This Post