सेना के अंदाज़ में आई #UPPolice. UP में चल रहा “ऑपरेशन क्लीन” जिसमे अब नम्बर लगा 50 हजार के सलमान का

उत्तर प्रदेश की पुलिस अचानक ही सेना के अंदाज़ में आ गयी है और अपराधियों को ये सोचने तक के लिए भी मोहताज़ कर दिया है कि वो कहाँ और किस तरफ भागें . उत्तर प्रदेश पुलिस के इस प्रचंड रूप से जहाँ आम जनता में बेहद ख़ुशी और संतोष है वहीँ अपराधी और असमाजिक तत्वों का दिन रात केवल भागने और छिपने में बीत रहा है . इस से पहले उत्तर प्रदेश की ही ATS मुंबई और पंजाब तक छापेमारी कर के आतंकियों तक को दबोच चुकी है . खाकी क्या होती है इसको असली रूप में शायद लम्बे समय बाद देख रहे हैं वो बदमाश जो किसी कारण से अब तक बचते आये रहे थे .

ज्ञात हो कि अपराध दमन पर हर हाल में आमादा उत्तर प्रदेश पुलिस ने ठीक सेना के अंदाज़ में अपराधियों के खिलाफ आपरेशन क्लीन चला रखा है जिसमें अभी तक सबसे ज्यादा एनकाउंटर मेरठ क्षेत्र में किए गए हैं। एक बार फिर से इसी क्रम में बुधवार को भी मेरठ में पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़ हो गयी जिसमे STF के सहयोग से मुकाबला करती पुलिस ने कई थानों का सरदर्द 50 हजार के इनामी बदमाश सलमान उर्फ राजा को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की.

इस दुस्साहसिक अपराधी से हुई जंग में उत्तर प्रदेश स्पेशल टास्क फ़ोर्स का जांबाज़ सिपाही रकम सिंह घायल हो गया लेकिन अपराधी सलमान के भी गोली लगी जिसे मेडिकल कालेज भेजा गया है . घायल सिपाही को भी इलाज के लिए रवाना कर दिया गया है.. इस से पहले सटीक सूचना पर पुलिस ने 50 हजार के इनामी बदमाश सलमान उर्फ राजा की घेराबंदी कर की तो वो आत्मसमर्पण के बजाय पुलिस पर फायरिंग करने लगा जिसके प्रतिउत्तर में गोली चलने पर सलमान घायल हो गया जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर के इलाज के लिए भेजा है ये अपराधी मेरठ में कई बड़ी लूट और हत्या के मामले में वांछित था .यह कुख्यात अपराधी सलमान इंचौली निवासी था जो मुठभेड़ से पहले अब्दुल्लापुर-भीमनगर मार्ग पर पहुंचने वाला था लेकिन पुलिस ने पहले से ही पोजीशन ले रखी थी . इस अपराधी के शिकंजे में आते ही स्थानीय जनता ने राहत की सांस ली है और पुलिस बल का धन्यवाद भी किया है . आम जनमानस के साथ सुदर्शन न्यूज़ भी घायल सिपाही रकम सिंह के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता है .

Share This Post

Leave a Reply