Breaking News:

“पिंकी राजपूत से आफरीन बनते समय मुझे एहसास भी नहीं था कि मैं खुद से खुद को तबाह कर रही. हो सके तो मुझे माफ़ कर देना”

यहां पर एक लव जिहाद का सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक महिला ने आरोप लगाया है कि, मुसलमान युवक ने पहले धर्म परिवर्तन कर उससे प्रेमविवाह किया। फिर एक बच्चा होने के बाद उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया है। बता दें कि हरिद्वार की रहने वाली पिंकी राजपूत ने सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला पकरिया टोला के रहने वाले मोहसिन पर मारपीट के बाद घर से निकालने का आरोप लगाया है। महिला के अनुसार, डेढ साल पहले हरिद्वार में उसकी मुलाकात मोहसिन से हुई थी, जिसके बाद मोहसिन ने उसे अपने प्रेमजाल में फंसाया आैर विवाह का प्रस्ताव रखा। 

महिला ने बताया, कुछ समय बाद धर्म परिवर्तन कर मोहसिन से विवाह कर लिया और अपना नाम बदलकर आफरीन रख लिया। लेकिन जब आफरीन ने एक बच्चे को जन्म दिया तो मोहसिन ने उसे घर से निकाल दिया। मोहसिन ने आफरीन को काफी मारा-पीटा भी, जिससे उसके शरीर पर चोट के कई निशान भी हैं। आफरीन ने कहा कि, मोहसिन ने उसका बच्चा भी छीन लिया है और धमकी दी है कि, यदि वो दोबारा उसके घर पहुंची तो जान से मार देगा। 
इसके बाद पीड़िता ने पुलिस को शिकायत देकर न्याय की गुहार लगाई। जिसके बाद इस मामले में कुछ हिन्दू संगठन भी पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए आगे आए। वहीं, पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लिया और पीड़िता को अपनी हिफाजत में लेकर इस मामले में जांच कर रही है और उसके बच्चे के हित में उचित कार्रवाई किए जाने की बात कही। पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ प्रताड़ना का आरोप लगाया है। मामले की जांच की जा रही है और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इस घटना के बाद पिंकी राजपूत से आफरीन बनी महिला का कहना है की वो उस पल के लिए जीवन भर पछताएगी जसी पल उसकी जिन्दगी तबाह करने के लिए जाल बुना जा रहा था और उसने तमाम लोगों की सलाह को अन्सुं कर के अपनी ज़िन्दगी खुद को तबाह कर डाली . 
Share This Post