#उन्नाव #BJP विधायक के समर्थन में निकली रैली .. गूंजे नारे – “हमारा नेता निर्दोष है”

 उत्तर प्रदेश के उन्नाव से आ रही खबरों के अनुसार भारतीय जनता पार्टी के जिस विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर एक लड़की ने बलात्कार का आरोप लगाया है उस विधायक के समर्थन में एक बड़ा जुलूस निकाला गया है और हमारा नेता निर्दोष है के नारों के साथ हर तरफ कुलदीप सिंह सेंगर जिंदाबाद के नारे लगाए गये हैं . इस प्रदर्शन में हर वर्ग के और हर आयु के लोग शामिल हुए थे जिसमें सबकी एक ही मांग थी कि उनके विधायक पर झूठे आरोप लगाने वाली लड़की पर कार्यवाही हो . 

कुलदीप सिंह सेंगर के लिए निकली इस अप्रत्याशित रैली में आरोपी विधायक के समर्थन में रैली निकाली। लोग इस दौरान बड़े-बड़े बैनर लिए हुए थे, जिन पर लिखा था, ‘हमारा विधायक निर्दोष है।’ लोगों का कहना था कि यह पूरा मामला सिर्फ और सिर्फ राजनीतिक षडयंत्र का हिस्सा था। यह रैली सोमवार (23 अप्रैल) को बांगरमऊ, सफीपुर, बीघापुर और उससे सटे इलाकों में निकाली गई।

भाजपा विधायक के समर्थन में निकली इस बड़ी रैली का नेतृत्व नगर पंचायत अध्यक्ष अनुज कुमार दीक्षित कर रहे थे जो अपने विधायक के साथ न सिर्फ खुद के खड़े होने अपितु आम जनमानस के भी साथ होने का दावा कर रहे थे . इस मामले में अनुज कुमार दीक्षित ने कहा, “यह हमारे विधायक को बदनाम करने की राजनीतिक साजिश है। वह निर्दोष हैं। उन्हें गलत तरीके से फंसाया जा रहा है। ऐसे में, हम इस मामले में निष्पक्ष और स्वतंत्र जांच की मांग करते हैं।” 

Share This Post

Leave a Reply