दलित बालिका का अपहरण करके ले गया नाजिम… बोला- “अब ये बन चुकी है मुसलमान”… परिवार के साथ खड़े हुए हिन्दू संगठन

पिछले कुछ समय से देश में धर्मनिरपेक्षता के तथाकथित ठेकेदार दलित-मुस्लिम एकता की बड़ी-2 बातें कर रहे हैं तथा इसके लिए”जय भीम-जय मीम” का नया नारा ईजाद किया है. समाज में जातिगत जहर बोने वाले ये तमाम तथाकथित दलितों के ठेकेदार दलितों को हिन्दू धर्म के खिलाफ भड़काते हैं तथा समाज को तोड़ने का काम करते हैं. कहने को तो ये लोग दलितों को हिन्दुओं के खिलाफ भड़काकर उनके हमदर्द बनते हैं लेकिन जब मजहबी आक्रान्ता दलितों का दमन करते हैं, उन पर अत्याचार करते हैं उस समय इनका मुंह तक नहीं खुलता.

ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के बरेली से सामने आया है जहाँ मजहबी आक्रान्ता नाजिम तथा उसके साथी भूरा पुत्र रईस ने एक दलित युवती का अपहरण कर लिया तथा उसको जबरन मुसलमान बना दिया. आश्चर्य की बात ये है कि इस घटना के बाद कोई दलितों का हमदर्द नेता उनका साथ नहीं दे रहा है बल्कि जिन हिन्दुओं तथा हिन्दू संगठनों के खिलाफ दलितों को भडकाया जाता है, वही हिन्दू संगठन आज पीडिता परिवार के साथ खड़े हुए हैं. खबर के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के बरेली के शाही के फिरोजपुर गांव में एक हिस्ट्रीशीटर के इशारे पर गांव के भूरा पुत्र रईस तथा नाजिम ने तमंचे के बल पर दलित लड़की को अगवा कर लिया. इस मामले में लड़की के परिवार वालों की ओर से थाना शाही में आरोपियों के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया गया था.

मंगलवार को कई हिन्दू संगठन पीडिता परिवार के पास पुलिस थाना पहुंचे तथा जल्द युवती की बरामदगी की मांग की. पुलिस सूत्रों के मुताबिक युवक ने लड़की का धर्मांतरण करवा कर उसे निकाह कर लिया है तथा लडकी अभी भी आरोपियों की गिरफ्त में है. एसपी ने परिवार वालों को कार्रवाई का आश्वासन दिया है. एसपी देहात ने सीओ को मामले में थाना पुलिस की जांच के भी निर्देश दिये हैं. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.


राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW

Share