सिर्फ मुसलमानों का कर रही एनकाउंटर, हिन्दुओ का भी करे – सपा के निशाने पर अब UP पुलिस

तुष्टिकरण में किस हद तक किस स्तर तक कोई जा सकता है इसका उदाहरण सीधे सीधे समाजवादी पार्टी से लिया जा सकता है . पहले नरेश अग्रवाल ने कहा कि भारत की फ़ौज आतंकियों से ही नही निबट पा रही है तो पाकिस्तान की फ़ौज से क्या लड़ेगी ? उसके बाद ताल ठोंकी आजम खान की जिन्होंने सीधे सीधे हिन्दुओ को आतंकी बोला और अब रामगोपाल यादव ने खुल कर हिन्दुओ को चन्दन का हत्यारा बोल दिया है जिसके बाद हिन्दू समाज आक्रोशित है .

आखिरी निशाने पर अब समाजवादी पार्टी के आ चुकी है अपराधियों से लड़ कर अपने अंकित तोमर, जे पी सिंह और सहजोर सिंह जैसे रत्न खोने वाली उत्तर प्रदेश की पुलिस जो आये दिन अपराधियों से लड़ कर अपना रक्त बहा कर समाज को निर्भयता प्रदान कर रही है . समाजवादी पार्टी के शासन काल में अभी तक सब इंस्पेक्टर शैलेन्द्र सिंह सिर्फ तुष्टिकरण के चलते जहां 3 साल से जेल काट रहा है वहीँ एक बार फिर से अपनी जान पर खेल कर समाज को निर्भय बना रही पुलिस को साम्प्रदायिक आधार पर कार्य करने वाला घोषित कर रही है जिस पर जनता पर भारी आक्रोश है . 

ज्ञात हो कि रामगोपाल यादव ने अखिलेश यादव की मौन स्वीकृत के चलते कहा कि “एनकाउंटर भी मुसलमानों का खोज खोज  कर किया जा रहा है. मुसलमानों के हो रहे एनकाउंटर भी फर्जी हैं . रामगोपाल ने सारे रिकार्ड तोड़ते हुए आगे कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री भी मुसलमानों के खिलाफ  नहीं सूबे के मुख्यमंत्री गंदी भाषा का प्रयोग कर रहे हैं. समाजवादी पार्टी किसी भी हाल में किसी भी मुसलमान पर कोई अन्याय नहीं होने देगी . ” हिन्दू संगठनो पर गम्भीर आरोप लगाते हुए समाजवादी पार्टी के नम्बर दो की हैसियत रखने वाले रामगोपाल ने कहा कि हिन्दूवादी संगठनो की दादागीरी कुछ यूं बढ़ गयी है कि बिना जिला प्रशासन की अनुमति के भगवाधारी जुलूस निकाल रहे हैं जिसके आगे प्रशासन लाचार है जबकि इन पर कार्यवाही करनी चाहिए . 

Share This Post

Leave a Reply