“तू क्या सोचती है, तुझे अब तेरे धर्म में रहने देंगे.. तू अब किसी की नहीं हो पाएगी”– बोलकर इस्लामिक जिहादी ने निकाल लिया चाकू

उत्तर प्रदेश का बरेली उस समय मजहबी आक्रांता के कहर से दहल गया जब उस इस्लामिक लव जिहादी ने हिन्दू युवती को निकाह के लिए प्रपोज किया तथा हिन्दू युवती के इंकार करने पर उसने उसे चाकू मारकर घायल कर दिया. मजहबी आक्रांता ने हिन्दू युवती से कहा कि मैं तुझे कुछ भी करके मुसलमान बनाकर ही रहूँगा तथा अगर तू मुसलमान नहीं बनी तो तुझे कहीं का नहीं छोडूंगा, तुझे हिन्दू बनकर भी नहीं रहने दूंगा.

आपको बता दें कि ये घटना लगभग एक महीने पहले घटित हुई थी. खबर के मुताबिक़, मजहबी आक्रांता के हमले का शिकार हुई हिन्दू युवती एक निजी स्कूल में शिक्षिका है. बताया गया है कि निकाह करने से इंकार करने निजी स्कूल की शिक्षक को मुस्लिम समुदाय के युवक ने चाकू से हमला कर घायल कर दिया. उसे ठीक होने में महीना भर लग गया, लेकिन अब आरोपी ने उस पर फिर निकाह के लिए दबाव बनाना शुरू कर दिया है. उसकी दहशत से वह घर से भी नहीं निकल पा रही है. पीड़िता ने बृहस्पतिवार को आरोपी के खिलाफ थाना बारादरी में तहरीर दी है. बताया गया है कि फाइक इंक्लेव में रहने वाली पीड़ित युवती डोहरा रोड पर एक निजी स्कूल में शिक्षक है.

शिक्षक के मुताबिक सतीपुर में रहने वाले एक मुस्लिम समुदाय उसका मित्र था . एक दिन युवक ने उसे निकाह कम लिए प्रपोज किया तथा उस पर यौन संबंध बनाने का दबाव बनाया तो उसने उससे मिलना बंद कर दिया. इससे बौखलाए युवक ने 24 अप्रैल को उस पर चाकू से हमला कर दिया था, जिसमें वह बुरी तरह घायल हो गई. इलाज कराने के बाद अब वह ठीक हुई तो आरोपी अब दोबारा उसपर संबंध बनाने का दबाव बना रहा है. बृहस्पतिवार को युवती ने बारादरी थाने पर तहरीर दी. इसमें कहा है कि वह डर से घर से नहीं निकल पा रही है. आरोपी उसका रास्ता रोककर अश्लील बातें करता है और जबरन निकाह करने का दबाव बना रहा है. युवती की शिकायत पर पुलिस ने प्रेमी को उठाने के लिए दबिश दी, लेकिन वह नहीं मिला.

Share This Post