UP का ये वही नूरपुर है जहां से सपा प्रत्याशी की जीत हुई थी… यहां घर में घुसकर हुआ बलात्कार

हाल ही में उत्तर प्रदेश की कैराना लोकसभा तथा नूरपुर विधानसभा सीट पर उपचुनाव हुए थे, जहाँ दोनों ही सीटों पर सपा गठबंधन प्रत्याशी की जीत हुई थी. नूरपुर में सपा प्रत्याशी नईमुल हसन की जीत के बाद ही सपा समर्थकों ने हुडदंग मचाना शुरू कर दिया था. अब नूरपुर से एकसनसनीखेज घटना सामने आयी है. खबर के मुताबिक़, यहां एक महिला का अपहरण कर उसके साथ दो मुस्लिम युवकों ने जबरन सामूहिक बलात्कार किया.

बताया गया है कि बिजनौर के नूरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में सोमवार की रात दो युवकों रिजवान तथा आबिद ने घर में सो रही महिला का अपहरण कर उसके साथ गैंगरेप किया. महिला के शोर मचाने पर ग्रामीणों ने एक युवक को दबोचकर उसकी जमकर पिटाई करने के बाद पुलिस को सौंप दिया. मामला अलग-अलग संप्रदाय से जुड़ा होने के चलते गांव में तनाव फैल गया. महिला के ससुर की तहरीर पर पुलिस ने दोनों आरोपियों के विरुद्घ मुकदमा दर्ज कराया गया है. खबर के मुताबिक़, क्षेत्र के एक गांव की महिला सोमवार रात अपने मकान में नीचे की मंजिल में सो रही थी. जबकि महिला का पति और परिवार वाले ऊपर की मंजिल पर सोए हुए थे. रात करीब एक बजे थाना क्षेत्र के गांव कुंडा खुर्द निवासी रिजवान और आबिद बाइक से महिला के घर पहुंचे और उसे आतंकित कर जबरदस्ती बाइक पर बैठाकर जंगल में ले गए.

जंगल ले जाकर दोनों ने महिला के साथ बेरहमी से गैंगरेप किया. महिला के शोर मचाने पर पहुंचे ग्रामीणों ने आबिद को मौके पर पकड़ लिया. जबकि रिजवान बाइक को छोड़कर फरार हो गया. ग्रामीणों ने आबिद की जमकर पिटाई करने के बाद पुलिस को सौंप दिया. महिला के ससुर की तहरीर पर पुलिस ने दोनों आरोपियों के विरुद्घ गैंगरेप और अपहरण का मुकदमा दर्ज कर पकड़े गए आरोपी का चालान कर दिया है. प्रभारी निरीक्षक सुमन कुमार ने बताया कि महिला को मेडिकल के लिए भेजा गया है.

Share This Post