“सुनो भगवा गमछे वालों, ये हिन्दू मुसलमान की फालतू बातें हमें मत बताओ, निकलो यहां से ” अब वही दहाड़े मार कर बोली – “भैया तबाह हो गयी मैं”

उसका मानना था कि ये हिन्दू संगठन वाले बेवजह का बवाल करते हैं. भगवा गमछा गले डालने वालों के बारे में उसका मत था कि ये लोग समाज के दुश्मन हैं तथा व्यर्थ हिन्दू मुस्लिम करते हैं. जब उसको लव जिहाद नामक भयानक संक्रमित जहर के बारे में हिन्दू संगठनों द्वारा सचेत किया जाता था तो वह बोलती थी कि भगवा गमछे वालो! तुम लोग अपना ज्ञान अपने पास रखो, तुम्हारे पास और कोई काम नहीं है क्या, चलो निकलो यहां से. अंत में वही हुआ जिसका डर था. भगवा गमछे वाले बिल्कुल सही थे, लेकिन वो नहीं मानी तथा लव जिहाद में फंस गई, जहां न सिर्फ उसका यौन शोषण हुआ बल्कि उसने अपनी मेहनत की कमाई के पैसे भी गंवा बैठी.

लव जिहाद का ये मामला रौंगटे खड़ा कर देने वाला है जहाँ उत्तर प्रदेश के गोंडा की युवती अपने साथ कंपनी में काम करने वाले कैराना ले एक युवक के साथ लव जिहाद का शिकार हो गयी. खबर के मुताबिक, यूपी के गोंडा निवासी लव जिहाद की शिकार युवती चंडीगढ़ में एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करती थी. चंडीगढ़ में वह 5 साल से काम कर रही थी. एक साल पहले शामली के कस्बा कैराना से आलम नामक युवक भी वहां नौकर करने लगा. इसी दौरान युवक ने उसे अपने प्रेम जाल में फंसा लिया. युवती लव जिहादी आलम के साथ ही एक ही कमरे में रहने लगी. आलम ने उसको शादी का झांसा दिया और वह सेक्यूलर युवती उसकी बैटन में आ गयी तथा लगभग 8-9 महीने तक उसके साथ एक ही कमरे में लिव इन में रही, जहाँ आलम ने उसके साथ कई बार शारीरिक संबध बनाये.

इस दौरान आलम उसे शादी झांसा देता रहा तथा छद्म सेक्यूलरिज्म की शिकार युवती अपना यौन शोषण करवाती रही. लेकिन अब समय था आलम के वास्तविक स्वरूप के सामने आने का. जब आलम ने अपना वास्तविक चरित्र दिखाया तो युवती होश फाख्ता हो गये. 9 महीने तक युवती के जिस्म से खेलने वाला आलम उसको धोखा देकर चडीगढ़ से भाग गया. इससे पूर्व आलम ने हिन्दू युवती को विश्वास में लेकर उससे सोने की एक चैन, दो सोने की अंगूठी, चालीस हजार रूपये की नकदी के साथ-साथ उसके एटीएम से 30 हजार रूपये और निकाल लिए गए. शाम तक आलम जब अपने कमरे पर नहीं लौटा, तो उससे संपर्क करना चाहा, परन्तु नंबर स्विच ऑफ मिला.

इसके बाद युवती को भगवा गमछा वालों की बातें याद आने लगी. अब उसको लगने लगा कि शायद वो भगवा गमछे वाले सही थे. अपनी इज्जत धन-दौलत सब कुछ लुटा बैठी युवती इसके बाद चंडीगढ़ में थाने में शिकायत लेकर पहुँची. जहां से युवती को चंडीगढ पुलिस ने कैराना कोतवाली के लिए भेज दिया. जहां सोमवार को कोतवाली पहुंची युवती ने कोतवाली प्रभारी को पूरी घटना से अवगत कराया. पुलिस ने मामला दर्ज कर छनबीन शुरू कर दी है. लेकिन अब युवती को बार बार भगवा गमछे वाले याद आ रहे हैं व् उसको एहसास हो रहा है कि लव जिहाद क्या चीज होती है. ये बीभत्स वारदात उन लोगों की ऑंखें खोलने वाली हैं जो छद्म सेक्यूलरिज्म की आड़ में कहते हैं कि लव जिहाद कुछ होता ही नहीं है.

Share This Post