वो सिर्फ 6 साल की थी फिर भी अगवा कर किया उसके साथ दुष्कर्म….जानिए कौन है मासूम की इज्जत लूटने वाला दरिंदा

आखिर एक बालिका की 6 साल की आयु ही क्या होती है? 6 साल के बच्चे को तो ठीक से सही गलत तक का पता न होता है. फिर उसके बाद भी जो कौन सी सोच है जो अपनी मानसिकता की मानसिकता की शिकार इन 6 साल की मासूम बच्चियों तक को बना लेती है? वो कौन सी सोच है जो ये ही नहीं सोच पाती कि उसके घर में भी बच्चियां हैं? ईएसआई घटिया नीच विकृत मानसिकता वाली सोच की शिकार हुई है एक 6 साल की मासूम बालिका जिसका बड़ी बेरहमी से बलात्कार किया गया.

हां ये खबर बिकुल सच है. मुरादाबाद में एक 6 साल की मासूम बच्ची से शब्बन नमक युवक ने दुष्कर्म किया. बच्ची को दुराचारी शब्बन अपने साथ ये कहकर ले गया कि वो उसको टॉफी दिलाएगा. टॉफी दिलाने के बहाने शब्बन उस मासूम बच्ची को जंगला में ले गया था वहां उसके साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया. बताया जाता है कि मासूम बच्ची अपने परिजनों के साथ ईंट भट्ठे के पास बने मकान में रहती थी.

पीडिता के परिजनों ने पुलिस को बताया कि आरोपी शब्बन उसकी बच्ची को दूकान पर ले जाने के बहाने ले गया था फिर जंगल में ले गया तथा दुष्कर्म करके फरार हो गया. काफी समय बाद रोते हुए बालिका अपने घर आई तथा अपने साथ हुए दुराचार की जानकारी दी. उसके बाद परिजन दुष्कर्म पीड़ित बच्ची को लेकर थाने पहुंचे. इस बीभत्स काण्ड को सुनकर पुलिस प्रशासन तुरंत हरकत में आया. पुलिस ने पीड़ित बालिका को मेडिकल उपचार के लिए भेजकर आरोपी की तलाश शुरू कर दी. खबर के मुताबिक पुलिस ने शब्बन को गिरफ्तार कर लिया है तथा जेल भेज दिया है. 

Share This Post