मोदी जी नहीं जानते होंगे कि कोई है उनका इतना बड़ा फैन.. जिसने अपने अब्बा को ही भिजवा दिया जेल मोदी जी के लिए

हिन्दुस्तान के यशस्वी प्रधानमन्त्री श्री नरेन्द्र मोदी की लोकप्रियता किसी से छिपी नहीं है तथा प्रधानमंत्री के प्रशंसक उनसे कितना प्रेम करते हैं ये भी किसी से छिपा नहीं है. युवा हों यहा बुजर्ग, महिलाएं हों या बच्चे, हर वर्ग के लोग प्रधानमन्त्री मोदी को बेइंतहा मोहब्बत करते हैं. लेकिन मोदीजी का एक ऐसा भी प्रशंसक है, जिसके बारे में शायद मोदी जी भी नहीं जानते होंगे कि वह उनको कितना प्यार करता है कि उसने मोदी जी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने के कारण अपने अब्बू को ही गिरफ्तार करवा दिया. इससे भी आश्चर्य इस बात का, कि मोदी के लिए अपने अब्बू को गुर्फ्तार करवाने वाला युवक मुस्लिम समुदाय का है.

मामला देश की राजधानी दिल्ली से सटे  सटे यूपी के नोएडा का है. जानकारी के मुताबिक, जहां एक पिता ने पीएम मोदी पर अभद्र टिप्पणी की तो नाराज बेटे ने अपने जन्मदाता के खिलाफ ही पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करा दी. कोतवाली फेज 2 पुलिस ने बेटे की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पिता को हिरासत में ले लिया है और जांच कर रही है बुधवार को आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. यह भी बता चला है कि बेटा मोदी प्रशंसक है. एसओ सतेंद्र राय ने बताया कि जांच में पता चला कि आरोपी बदरुद्दीन अपने बेटे फिरोज का फेसबुक अकाउंट प्रयोग कर रहा था. फिरोज रमजान शुरू होने के बाद से फेसबुक नहीं चला रहा था. पुलिस पूछताछ में बदरुद्दीन ने बताया कि उसने गुस्से में आकर अपने बेटे के फेसबुक अकाउंट से भगवान राम, प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की थी.

एसओ सतेंद्र राय की मानें तो सेक्टर 93 गेझा गांव में बदरुद्दीन परिवार के साथ रहता है. वह एक निजी कंपनी में काम करता है. वह पिछले कुछ दिनों से अपने बेटे का फेसबुक अकाउंट इस्तेमाल कर रहा था और एक दिन गुस्से में आकर उसने भगवान राम, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ अभद्र टिप्पणी कर दी, इसके बाद मोदी प्रशंशक बदरुद्दीन का बीटा बिफर गया तथा कहा कि वह मोदी की खिलाफत कभी बर्दाश्त नहीं कर सकता क्योंकि मोदी जी मेरे हीरो हैं. इसके बाद उसने अपने बाप के ही खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी.

Share This Post