Breaking News:

गौहत्यारों पर योगी का बयान साफ़ करता है कि क्यों कहा जाता है उन्हें “हिन्दू ह्रदय सम्राट”

उत्तरा प्रदेश के मुख्यमंत्री माननीय योगी आदित्यनाथ जी की छबि एक फायरब्रांड हिंदूवादी नेता की है तथा देश का एक बड़ा वर्ग योगी आदित्यनाथ जी को “हिन्दू ह्रदय सम्राट” के नाम से पुकारता है. देश में मॉब लिंचिंग तथा गौ ह्त्या पर हो रही राजनीती को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने एक ऐसा बयान दिया है, जिससे एक बार पुनः साबित हो जाता है कि क्यों उनको हिन्दू ह्रदय सम्राट माना जाता है. मॉब लिंचिंग तथा गौहत्या को लेकर योगी आदित्यनाथ जी ने कहा है कि इंसान भी जरूरी है लेकिन गाय भी उतनी ही जरूरी है.

मॉब लिंचिंग को लेकर योगी आदित्यनाथ जी ने कहा किइन घटनाओं को बेवजह तूल दिया जा रहा है तथा कांग्रेस तिल का ताड़ बना रही है. योगी आदित्यनाथ ने कहा कि इन घटनाओं को अनावश्यक महत्व दिया जा रहा है. उन्होंने कहा कि अगर आप मॉब लिंचिंग की बात कर रहे हैं, तो 1984 में क्या हुआ था? कानून-व्यवस्था राज्य का मामला है. कांग्रेस तिल का ताड़ बनाने के अपने इरादे में सफल नहीं हो पाएगी. यूपी के मुख्यमंत्री ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा, ‘इन मामलों को अनावश्यक रूप से तूल दिया जा रहा है. अगर मॉब लिंचिंग की बात करते हैं तो 1984 में क्या था? कांग्रेस के समय में जम्मू-कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक, नॉर्थ ईस्ट से लेकर महाराष्ट्र तक क्या होता था? खुद के गिरेबान में झांक कर देखें. छोटी-छोटी घटनाओं को तिल का ताड़ बनाने की कोशिश सफल नहीं हो पाएगी.

यूपी के मुख्यमंत्री ने कहा, हमलोग सबको सुरक्षा देंगे, लेकिन हर जाति, हर मजहब और हर व्यक्ति का दायित्व बनता है कि हर एक की भावना का सम्मान करें. उन्होंने कहा कि इंसानों का जीवन महत्वपूर्ण है तो गाय भी प्रकृति का अहम हिस्सा हैं. दोनों की प्रकृति में अपनी भूमिका है. सभी की सुरक्षा की जानी चाहिए तथा हम कर रहे हैं. मॉब लिंचिंग कि आड़ में गौहत्या को जायज ठहराने कि कोशिश को सफल नहीं होने दिया जा सकता है.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW