महादेव के मन्दिर में घुस कर माँ पार्वती की मूर्ति को किया खंडित . आगरा में आक्रान्ताओं का दुस्साहस

हिन्दुआें के साथ-साथ अब हिन्दुआें के मंदिर भी असुरक्षित !यदि एेसा कृत्य किसी अन्य धर्मियों के श्रद्धास्थलों में किया होता, तो अब तक देश के शांतिप्रिय समुदाय के लोगों ने बवाल खडा कर दिया होता ! देवी पार्वती की वर्षों पुरानी मूर्ति को किसी असामाजिक तत्व ने खंडित कर दिया  . असामाजिक तत्व ने खंडित कर दिया और खंडित हुई आधी मूर्ति को लेकर चला गया .. ग्रामीणों ने आक्रोश फैला और जमकर हंगामा किया

सदर थाना क्षेत्र के चावली गांव में प्राचीन शिव मंदिर से शिव परिवार के साथ स्थापित की गई देवी पार्वती की मूर्ति को किसी असामाजिक तत्व ने खंडित कर दिया और खंडित हुई आधी मूर्ति को लेकर चला गया। मंदिर में असामाजिक तत्वों की ओर से किये गए इस दुष्कृर्त्य से ग्रामीणों में आक्रोश फैल गया और हिन्दुआें ने विरोध प्रदर्शन किया। मंदिर में प्रतिमा टूटने की सूचना पुलिस को हुई तो पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और हिन्दुआेंको समझा बुझाकर शांत किया। वहीं पुलिस ने इस मामले में उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया।

वहीं लोगों का कहना है कि, सुबह जब मंदिर के पुजारी और मंदिर में पूजा करनेवाले लोग पहुंचे तो उन्होंने देखा कि मंदिर का दरवाजा टूटा हुआ था और शिव परिवार में से मां पार्वती की मूर्ति खंडित हो रखी थी। हिन्दुआेंने चेतावनी दी है कि, यदि पुलिस ने इस मामले में उचित कार्रवाई नहीं की और माता पार्वती की मूर्ति खंडित करनेवाले को जल्द से जल्द गिरफ्तार नहीं किया तो क्षेत्र के लोग पुलिस प्रशासन के खिलाफ आंदोलन करेंगे !

Share This Post

Leave a Reply