Breaking News:

संभल में सुदर्शन न्यूज की खबर का पड़ रहा है असर, खुफिया एजेंसियों के जरिए देशद्रोहियों पर रखी जा रही है कड़ी निगरानी


संभल : संभल में अब देश विरोधी तत्व छिपने को मजबूर हो गए हैं। अब मुस्लिम कट्टरपंथियों की नहीं चलेगी, क्योंकि यूपी पुलिस और एसटीएफ की टीम पूरे संभल में पूरी तरह सक्रिय हो गई है। मोहल्ला दीपा सराय में पशुओं के कत्लखाने पर लगाम कसने के लिए गई पुलिस टीम को दौड़ा-दौड़ाकर पीटने वाले देशद्रोही पत्थर बाज ही अब संभल छोड़ने की सोच रहे हैं।

जी हां, सुदर्शऩ न्यूज की लगातार चल रही मुहिम का बड़ा असर देखने को मिल रहा है। सुदर्शन न्यूज ने संभल को मिनी पाक बनाने की साजिश का पर्दाफाश करते हुए वहां के हालात को खराब करने की कोशिशों को आपके सामने ला रहा है। ये सुदर्शन न्यूज की खबर का ही असर है कि पूरे संभल और विशेषकर दीपासराय में कानून का शासन हुआ है। अब सुरक्षा बलों की तैनाती बढ़ा दी गई है।

सुदर्शन न्यूज की टीम पूरे संभल में सक्रिय है। हमारी जानकारी के मुताबिक, विभिन्न खुफिया एजेंसियां पूरे संभल और उसके आसपास के जिलों में सक्रिय हो गई हैं। उनकी नजर देश द्रोहियों पर है। यही नहीं, पूरे संभल का माहौल बिगाड़ने वाले बर्क भी अब बचाव की मुद्रा में नजर आ रहे हैं। बर्क की गिरफ्तारी की मांग अब जनता भी करने लगी है। अगर बर्क की गिरफ्तारी हुई तो उसके 10 हजार कसाइयों पर लगाम कसी जा सकेगी।


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share