मंत्री ने बताई ऐसी पार्टियां जिनके आने के बाद नहीं सुनाई देगा जय श्रीराम का नारा..

उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ जी की सरकार में परिवहन और ऊर्जा मंत्री स्वतंत्र प्रभार श्री स्वतंत्रदेव सिंह ने राज्य की दो राजनैतिक पार्टियों पर हमला बोलते हुए कहा है कि अगर राज्य में ये दोनों पार्टियां सत्ता में लौटती हैं तो फिर उत्तर प्रदेश में जय श्रीराम का नारा सुनाई नहीं देगा. स्वंतरदेव सिंह ने जिन दो पार्टियों को निशाने पर लिया है वो हैं अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी तथा मायावती की बहुजन समाज पार्टी.

आपको बता दें कि मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह शाहजहांपुर जिले में पार्टी के एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गए थे. प्रदेश के परिवहन और ऊर्जा मंत्री स्वतंत्र प्रभार स्वतंत्र देव सिंह ने जिले के उखली गांव में मोदी और योगी पर विश्वास रखने की अपील करते हुए दस साल में देश और प्रदेश बदल जाने का दावा किया. मंत्री बोले कि सपा, बसपा सरकार आई तो भारत माता और जयश्रीराम की जयकार देश प्रदेश में सुनाई नहीं देगा. घर और गांव को स्वच्छ रखने, नशे से बचने बचाने और आपसी विवादों को मिल बैठकर निपटाने पर जोर दिया. स्वागत में उमड़े ग्रामीणों को केंद्र और प्रदेश सरकारों की कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी देते हुए बदलाव के लिए धैर्य रखने को कहा.

मंत्री जी ने कहा-चाहे गन्ने का भुगतान हो या धन गेहूं का समर्थन मूल्य, यह सब काम मोदी-योगी सरकारें ही करेंगी. करीब तीस मिनट रूककर मंत्री जिला मुख्यालय प्रस्थान कर गए. रोडवेज का निरीक्षण किया तथा विधायक वीर विक्रम सिंह प्रिंस के आग्रह पर मंत्री ने गांव जाने के दौरान मेन चौराहा स्थित रोडवेज का निरीक्षण किया व जल्द ही यात्रियों के लिए टीन शेड समेत अन्य सुविधाएं परिसर में उपलब्ध कराने का आश्वासन दिया. उखली कटरा की खस्ताहाल सड़क भी जल्द ठीक कराने का आश्वासन दिया. ग्रामीणों की मांग पर गांव में बिजली की जर्जर लाइनों खंभों को बदलने के निर्देश बिजली अधिकारियों को दिए.

Share This Post

Leave a Reply