Breaking News:

दुर्दांत अपराधी मुख्तार अंसारी के भाई की योगी की सत्ता को चुनौती.. बोला- “वो तो मायावती ने रोक रखा है. वर्ना… “

उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ जी की सरकार ने जिस तरह से राज्य के अपराधियों की नकेल कसी है, उससे अपराधी किस कदर बौखलाए हुए हैं इसकी एक झलक दिखाई है जेल में बंद कुख्यात अपराधी मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी ने. अफजाल अंसारी ने अपराधियों की काल बनी योगी की सत्ता को खुली चुनौती दी है. अफजाल अंसारी ने भरे मंच से कहा है कि मायावती ने उन लोगों के हाथ बांध रखे हैं वर्ना प्रशासनिक गुंडागर्दी का मुंहतोड़ जवाब देने के लिेय हम लोग तैयार हैं. अफजाल अंसारी का ये बयान योगी आदित्यनाथ तथा उनकी सरकार को न सिर्फ चुनौती है बल्कि धमकी भी है क्योंकि जिस तरह से मुख्तार पर शिंकजा कसा गया है उससे अफजाल बौखलाया हुआ है, संभवतः यही कारण है कि वह धमका रहा है.

गौरतलब है कि एक समय यूपी खासकर पूर्वांचल में अंसारी बन्धुओं की तूती बोलती थी. चाहे प्रशासनिक स्तर हो या शासकीय…हर जगह न स्सिर्फ़ मुख्तार अंसारी बल्कि अफजाल अंसारी की तूती बोलती थी. ह्त्या, लूट, रंगदारी के नाम पर पूर्वांचल में मुख्तार अंसारी का खौफ होता था तथा पुलिस चाहकर भी इसके खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं कर पाती थी क्योंकि मुख्तार अंसारी को राजनैतिक संरक्षण प्राप्त था. लेकिन अब समय बदल चुका है, सत्ता में इनकी समर्थक सपा या बसपा नहीं बल्कि भाजपा है व मुख्यमंत्री की गद्दी पर योगी आदित्यनाथ जी है और एक समय उत्तर प्रदेश में खौफ का पर्याय रहा मुख्तार अंसारी आज सलाखों के पीछे है. चाहे वह अतीक हो या मुख्तार हो, योगी की सत्ता ने अपराधियों को जमीन सुंघा दी है. यही कारण है कि मुख्तार अंसारी का भाई अफजाल अंसारी बौखलाया हुआ है.

अफजाल अंसारी ने गाजीपुर जिले के ज़मानियां में एक जनसभा के दौरान योगी की सत्ता को चेतावनी देते हुए कहा कि वह चुप हैं क्योंकि बहिन जी मायावती ने उनके हाथ बांधे हुए हैं, लेकिन जिस दिन बहन जी ने ऐलान कर दिया उस दिन गाजीपुर में ये दादागिरी नहीं चल पाएगी. अफजाल अंसारी ने कहा कि जितना दुरुपयोग करना है कर लो, जितना ठगना है ठग लो, जितना गुंडागर्दी करना है कर लो. अंसारी ने कहा कि हम बहनजी के ऐलान कर इंतजार कर रहे हैं तथा जिस दिन बहिन जी ने एलान किया सबका हिसाब लिया जाएगा.

Share This Post