गौ हत्यारे इंतज़ार और खालिद को दबोच लिया UP की जांबाज़ मेरठ पुलिस ने .. अपराधियों को साफ संदेश – “चलेगा सिर्फ कानून का राज़”

मेरठ पुलिस की सक्रियता और अपराधियों के विरुद्ध छेड़े गए व्यापक अभियान में आशातीत सफलता मिलती दिख रही है और समाज मे प्रेम, निर्भयता , शांति व सौहार्द का वातावरण बनाने में भी सहायक हो रही है .. अपराधियो के विरुद्ध सतर्क दृष्टि और उन पर प्रभावी कार्यवाही का दृढ़ निश्चय उस समय एक बार फिर से फलीभूत हुआ जब मेरठ के जानी थाने की पुलिस ने 2 गौ हत्यारो को मौके से ही दबोचने में सफलता पाई और क्षेत्र के लोगों में पुलिस की सक्रियता के प्रति विश्वास को भी बढ़ाया है ..
प्राप्त जानकारी के अनुसार एक बार फिर से अपराधियो के नकेल कसते हुए उत्तर प्रदेश के मेरठ की जानी थाने की पुलिस ने दबोच लिए हैं 2 गौ हत्यारे ..उक्त घटना दिनांक 7 जुलाई 2018 की है जब जानी पुलिस द्वारा ग्राम सिसोला कला स्थित मुन्ने के बाग में गौ-कशी करते हुए 02 अभियुक्तों को दबोच लिया ..गिरफ्तार किए गए इन अभियुक्तों में पहला इंतजार उर्फ भूषण पुत्र शेरदिन निवासी ग्राम पुठ खास थाना रोहटा जिला मेरठ है तथा दूसरा खालिद पुत्र अब्दुल रहमान निवासी ग्राम सिसोला कला थाना जानी जनपद मेरठ है ..एक अभियुक्त जिसका नाम जाहिद पुत्र अब्दुल रहमान निवासी सिसोला कला थाना जानी जनपद मेरठ है भागने में सफल रहा जिसकी तलाश में पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है और जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की संभावना जताई जा रही है ..
रँगे हाथ पकडे गए इन गौ हत्या के अभियुक्तों के पास से लगभग 2 कुंतल कटे हुए गोमांस एवं पशु काटने के उपकरण गंडासा लोहा, रेती, छुरे तथा लकड़ी का गुटका तथा गोवंशीय पशु के अवशेष एवं एक मोटरसाइकिल Apache सफेद कलर वह एक स्कूटी ड्यूट लाल कलर बिना नंबर के समेत बरामद किया गया। उपरोक्त गिरफ्तार अभियुक्त गण को थाना हाजा पर पंजीकृत मुकदमा अपराध संख्या 562/18 धारा 429 भा द वि तथा 3/5/8 गौ-वध निवारण अधिनियम व 11 पशु क्रूरता अधिनियम के अंतर्गत गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय के समक्ष समय से पेश किया जाएगा।उपरोक्त प्रकरण में प्रयुक्त वाहनों को गौ-वध निवारण अधिनियम एंव मोटर व्हीकल अधिनियम के अंतर्गत सीज्ङ किया गया। इस घटना के बाद मेरठ के जानी थाना प्रभारी श्री प्रेम चन्द्र शर्मा जी व उनकी पूरी टीम की सक्रियता व अपराधियो पर उनकी कड़ी नजर जनता के बीच सराहना का विषय बनी हुई है ..
Share This Post