Breaking News:

महिला को बस में खींच के गया उस्मान.. पहले किया बलात्कार, फिर दबाया गला.. प्रार्थना कीजिये बरेली की उस बेटी के लिए जो भर्ती है अस्पताल में

एक और महिला मजहबी दुराचारी सोच से ग्रसित हैवानों की हवस का शिकार हो गयी. वि किसी कार्य से बाजार जा रही थी, उसको नहीं पता था कि आज इज्जत को तार तार कर दिया जायेगा. सडक पर जाते समय उस्मान व् उसके साथी ने उसको बस में खींच लिया व् उसके साथ सामूहिक दुराचार किया. इसके बाद दरिंदों ने उस महिला का गला दबाया जिसे वह बेहोश हो गये, इसके बाद उसको मरा समझकर सडक किनारे फैंककर आरोपी फरार हो गये. फिलहाल पीडिता अस्पताल में भर्ती है तथा जिन्दगी व् मौत के बीच लड़ रही है.

मामला उत्तर प्रदेश के बरेली जनपद का है. शनिवार को महिला की पति की ओर से कैंट थाना में मुकदमा दर्ज कराया गया कि उसकी पत्नी के साथ सामूहिक बलात्कार किया गया है. देर शाम तक पुलिस ने गैंगरेप के दो आरोपी उस्मान ओर कासिम को गिरफ्तार कर लिया. कासिम ओर उस्मान ने महिला के साथ गैंगरेप की बात स्वीकार की है. महिला का आरोप है कि शुक्रवार की शाम उसका दो लोगों ने अपहरण किया और फिर सुनसान इलाके में खड़ी एक बस में ले जाकर उसके साथ दरिंदगी की.महिला के साथ दरिंदगी के बाद दोनों बदमाशों ने उसका गला दबाकर जान से मारने की कोशिश की और उसे इज्जतनगर थाना क्षेत्र के मिनी बाइपास पर फेंक कर फरार हो गए.

जानकारी मिलने पर पुलिस ने महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. महिला के साथ दरिंदगी की खबर लगते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया. डीएम और एसएसपी जिला अस्पताल में महिला की हालत देखने पहुंचे
. महिला शुक्रवार की रात से गायब थी और शनिवार सुबह हाईवे किनारे सड़क पर बेहोशी की हालत में पुलिस को मिली. महिला के साथ गैंगरेप की वारदात के बाद जिला अस्पताल पहुंचे एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया था कि महिला के पति की तहरीर पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है और कार्रवाई की जा रही है. पुलिस ने घटना के 12 घंट के भीतर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है.

Share This Post