जेल में रहकर भी नहीं सुधरा वो…जमानत पर बाहर आते ही किया मासूम का बलात्कार…जानिए कहाँ व किसने किया ये बीभत्स कृत्य

व्यक्ति दे दिमाग पर उसकी सोच में उसको मिली तालीम इस कदर बैठ जाती है कि फिर उसको आप चाहे जेल में डालो या कहीं और लेकिन वो चलेगा अपनी तालीम के अनुसार ही. ऐसी बहुत सी घटनाएँ सामने आयी हैं जब लाख कोशिश करने के बाद भी तालीमशुदा व्यक्ति ने अपना राश्ता नहीं छोड़ा है तथा अपनी दुराचारी सोच तथा अपराधिक प्रवृत्ति का परिचय दिया है.

इसी दुराचारी सोच का शिकार उत्तर परदेश के बरेली जनपद की एक बालिका हुई है जिसके साथ बेहद बेरहमी के साथ बलात्कार किया गया. खबर के मुताबिक बरेली के फतेहगंज पश्चिमी कसबे के गांव धन्तिया में जेल से जमानत पर छूटे दुराचारे वारिस खान ने रात में पड़ोस के घर में 18 साल की लड़की से तमंचे के बल पर दुष्कर्म किया गया. बताया गया है कि 6 मार्च की रात को युवती की माँ बहार बरामदे में सो रही थी तथा युवती अंदर कमरे में सो रही थी. पीडिता के पिता मजदूरी के लिए बहार गये हुए थे तथा प्रतिदिन घर नहीं आ पाते हैं.

6 मार्च 2018 की रात को जेल से जमानत प बहार आया पीड़िता के घर में घुस गया तथा तमंचा दिखाकर युवती के साथ बलात्कार किया. बलात्कार करने के बाद युवती को जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया. जिसके बाद युवती ने अपनी माँ को अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी. सुबह युवती अपनी माँ के साथ थाणे गयी जहाँ पुलिस ने ढुलमुल रवैया अपनाया तो फिर पीडिता माँ के साथ एसपी से मिली तथा उन्हें आपबीती सुनाई.

जिसके बाद एसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए थाना फतेहगंज पश्चिम को तत्काल जरुरी कार्यवाही के निर्देश दिए. पुलिस का कहना है वारिस खान जमानत पर जेल से बहार तथा उसने युवती के साथ डराकर दुराचार किया है. जांच के लिए हमने युवती का मेडिकल कराया है. वारिस खान के खिलाफ FIR लिख ली गयी है तथा जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जायेगा.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने हेतु हमे आर्थिक सहयोग करे. DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW