ऐसा क्या हुआ की अब्बास पहले अपनी बीबी को ३ तलाक देता है और बाद में थाने पहुच कर बोलता है – ‘साहब, मुझे मेरी बीबी वापस दिलवा दो”

उसने सोचा था की वो रोयेगी और गिड़गिड़ायेगी .. रहम की भीख मांगेगी और मांगेगी पनाह .. लेकिन हुआ वो सब कुछ उल्टा जो उसने सोचा था .. ये सारा मामला हुआ एक नम्बरी और दस नम्बरी का जिसमे महिला भारी पड़ते हुए बीस पड़ गयी अपने उस शौहर पर जो निकाह के बाद उसको लगातार तंग करता जा रहा था और आये दिन तीन तलाक दे कर घर से निकाल देने की धमकी देते हुए मारपीट करता था . 

ये मामला है योगी आदित्यनाथ शासित उत्तर प्रदेश का . यहाँ के जिले सहारनपुर के नकुड़ इलाके के एक गांव में जिला यमुनानगर निवासी एक महिला का निकाह करीब 10 साल पहले अब्बास के साथ हुआ था. निकाह के बाद महिला मां भी बनी. माँ बनने के बाद शौहर का व्यवहार अपनी बीबी के लिए अचानक ही बदल गया और वो शुरू करने लगा  उसको प्रताड़ित करने .. जिसके बाद मियां बीबी में आये दिन झगड़ा होने लगा और धीरे धीरे दोनों के बीच मारपीट भी होने लगी. महिला का आरोप है कि पहले अब्बास ने उसको तलाक कहा था. जिसके बाद उसने भी खत लिख कर अब्बास को तलाक दे दिया.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार तलाक देने के बाद महिला ने सहारनपुर के गांव लखनौती निवासी अपने एक प्रेमी के साथ निकाह कर लिया और उसके साथ लखनौती चली गई. ये प्रेमी उसका काफी पुराना साथी था जो उसके बुरे समय में काम आया . बीबी के अचानक ही इस रूप में आने के बाद पुराना शौहर अब्बास ने थाना जठलाना में तहरीर देकर पत्नी को लाने की गुहार लगाईं. पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी. पुलिस पूछताछ में महिला ने बताया कि उसका पति अब्बास उसके साथ मारपीट करता रहता था. वह उससे छुटकारा पाना चाहता थी. इसलिए उसने पति को तलाक देकर प्रेमी नसीम के साथ निकाह कर लिया और अपने प्रेमी के साथ ही रह रही है।

Share This Post