एक और ऑडियो वायरल होने से चर्चा में है माफिया अतीक.. गलतफहमी निकली ये कि वो डरा हुआ है..

समाजवादी पार्टी का पूर्व सांसद तथा कुख्यात अपराधी माफिया अतीक अहमद के बारे में कहा जा रहा था कि वह डरा हुआ है. कहा जा रहा था कि मुख्तार अंसारी के गुर्गे मुन्ना बजरंगी की ह्त्या के बाद अतीक अहमद भी डरा हुआ है तथा जेल के अंदर खुद को असुरक्षित महसूस कर रहा है. खबरें आयी थी कि अतीक अहमद को इस बात का भय है जिस तरह से जेल में मुन्ना बजरंगी की ह्त्या हो गई, वैसे ही उसकी भी ह्त्या हो सकती है. लेकिन अतीक अहमद के डरे होने की खबर गलत निकली है.

आपको बता दें कि माफिया अपराधी अतीक अहमद एक बार फिर से चर्चाओं में है.  दरअसल, रविवार को एक कथित ऑडियो वायरल हुआ है, जिसमें मुंबई के एक बड़े व्यापारी को धमकी देते हुए 10 करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी गई. धमकाने वाला खुद को अतीक बता रहा है. जिस व्यापारी को धमकी दी गई है वह व्यापारी भी सपा नेता है. चर्चा है कि धमकी देने वाला कुख्यात अपराधी तथा समाजवादी पार्टी का पूर्व सांसद अतीक अहमद ही हैं. हालांकि, इस ऑडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं हो सकी है. जिस व्यापारी को धमकी दी गई वह गंगापार में बहरिया ब्लॉक के सरायदत्ते गांव के रहने वाले हैं और वह मुंबई में कारोबार करते हैं. पहले वह बसपा में थे और पड़ोसी जिले से सांसद पद का चुनाव भी लड़े चुके हैं. हालांकि उन्हें हार का सामना करना पड़ा था, इसके बाद यूपी विधानसभा चुनाव के दौरान उन्होंने सपा का दामन थाम लिया.

लेकिन इस सपा नेता को रविवार को धमकाने संबंधी एक ऑडियो वायरल होने के बाद दिनभर चर्चाओं का दौर रहा. ऑडियो में एक व्यक्ति सपा नेता को गालियां देते हुए धमका रहा है. ऑडियो की शुरुआत में ही कॉल करने वाला व्यक्ति खुद को अतीक बताते हुए सपा नेता से पूछता है कि वह कहां हैं. सपा नेता के यह बताने पर कि वह मुंबई में हैं, कॉल करने वाला उन्हें गालियां देना शुरू कर देता है. साथ ही जान से मारने की धमकी भी देता है. यही नहीं धमकाने के दौरान वह 10 करोड़ रुपये रंगदारी मांगता है. यह ऑडियो दिन भर शहर में चर्चा का विषय बना रहा. हालांकि धमकाने वाला व्यक्ति पूर्व सांसद अतीक हैं या फिर कोई और, इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है लेकिन कहा जा रहा है ये अतीक अहमद ही है, हालाँकि पुलिस ने इस ऑडियो के बारे में कुछ भी कहने से इंकार कर दिया है.

Share This Post