क्यों और कितना जुड़ रहा कासगंज के कातिल का तार समाजवादी पार्टी से ?

उत्तर प्रदेश के कासँगज मुद्दे पर जब अखिलेश यादव ने बयान देते हुए कहा था कि पुलिस कार्यवाही करे अन्याय नही तो कईयों की समझ मे जो इशारा उस समय नही आया था वो अब धीरे धीरे सामने आता जा रहा है .. यहां हुए रक्तपात में आरोपी हत्यारे के तार सीधे सीधे समाजवादी पार्टी से जुड़ते नजर आ रहे हैं .

विदित हो कि गणतंत्र दिवस के दिन कासगंज मे तिरंगा यात्रा के दोरान हिन्दुओ के ऊपर हुई हिंसा में समाजवादी पार्टी का कनेक्शन सामने आया है , जिसमे देशभक्त चन्दन गुप्ता कि गोली लगने से जान चली गई थी , अब साफ़ तोर पर नजर आता दिखाई दे रहा हे कि ऐसे पाकिस्तान परस्त लोगो को समाजवादी पार्टी का पूरा सरक्षण हासिल है , चन्दन गुप्ता कि हत्या मामले ने शूटर व् कई गंभीर मामलो के आरोपी वासिम जावेद का नाम सामने आया हे , और उसका समाजवादी पार्टी से बहुत गहरा जुडाव है , उसका समाजवादी पार्टी के शासनकाल के दौरान काफी दबदबा था , और उसने इस दौरान पता नहीं कितने गुनाहों को अंजाम दिया है जिसका कोई हिसाब भी नहीं लगा सकता..

भाजपा पहले ही आरोप लगाती आ रही है कि ऐसे गुनेहगारों का मसीहा बनी हुई थी समाजवादी पार्टी , कासगंज में हिन्दुओं के ऊपर हुई हिंसा में मारे गए चन्दन गुप्ता को गोली मरने के पीछे वासिम जावेद समेत हत्या में नामजद रिपोर्ट दर्ज हुई है , और कई दर्जन भर लोगो पर रासुका कि कार्यवाही होगी , वासिम जावेद के घर पुलिस को एक एलबम मिली है , जिससे फोटो के जरिये उसके संपर्क सूत्र तलाशे जा रहे है , चंदन गुप्ता को गोली मारने वाले मुख्य आरोपी वसीम पर शिकंजा कसने की तैयारी पुलिस ने कर ली है.28 जनवरी के दिन उसके घर पर दबिश के दौरान कई ऐसी जानकारियां पुलिस को मिलीं है..

वहाँ से एक अवैध पिस्टल भी मिली है जिनसे उसके आपराधिक इतिहास का भी पता चल रहा है. वसीम का परिवार बर्की कपड़े वालों के नाम से भी जाना जाता है. मुख्य आरोपी तीन भाई हैं. उन सभी का रिकार्ड पुलिस खंगाल रही है., सूबे कि योगी सरकार का कड़ा एक्शन व पुलिस कि कार्यवाही से साफ़ स्पष्ट होता है कि , उत्तर प्रदेश में ऐसे पाकिस्तान परस्त लोगो का जिनका सरक्षण सूबे कि पिछली सरकारे करती आ रही है, उनका अब योगी शासन में खात्मा होता हुआ दिखाई दे रहा है , वैसे भी अपराध के खिलाफ योगी सरकार के आदेश के बाद उत्तर प्रदेश पुलिस आये दिन कई खुंकार अपराधियों का एनकाउंटर करके अपराध मुक्त उत्तरप्रदेश कि और बढ़ रही हे , इसी प्रकार वासिम जावेद जैसे पाकिस्तान परस्त अपराधियों का भी खात्मा होना तय है ,

Share This Post

Leave a Reply