UP पुलिस को बधाई देते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बदलते प्रदेश में उनकी मेहनत की सराहना की ..

ये बयान सहजोर सिंह, जय प्रकाश सिंह जैसे सब इंस्पेक्टर व अंकित तोमर जैसे आरक्षियों के बलिदान को सच्ची श्रधांजलि के समान है .. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ ने तेजी से बदल रहे उत्तर प्रदेश के नए परिदृश्य में उत्तर प्रदेश की पुलिस के कार्यों की मुक्त कंठ से सराहना की है ..योगी आदित्यनाथ जी ने बयान दिया है कि –  “मैं बधाई देता हूँ पुलिस विभाग से जुड़े अधिकारियों तथा आरक्षियों को जिनके प्रयास से विगत 1 वर्ष से अधिक समय के अन्तराल में उत्तर प्रदेश के छवि को बदलकर पूरे देश के सामने एक नई तस्वीर प्रस्तुत किया है”..

योगी आदित्यनाथ जी के इस बयान के बाद उत्तर प्रदेश पुलिस की उन तमाम आलोचनाओं पर विराम लग गया है जो किसी न किसी किसी राजनैतिक भावना से प्रेरित हुआ करता था .. मुख्यमंत्री ने न सिर्फ अधिकारियो को सराहा अपितु उन्होंने आरक्षियों तक के योगदान को भी सराहा है जो दिन  रात जनता की रक्षा के दायित्व को अपना कर्तव्य समझ कर निभा रहे हैं ..

मुख्यमंत्री के इस बयान के बाद आतंक व अपराध से लड़ रहे पुलिस बल का हौसला बढ़ा है और उन्होंने प्रदेश की कानून व्यवस्था को और अधिक मजबूत रखने का संकल्प दोहराया है …

Share This Post