Breaking News:

हो जाएं सावधान, वरना अब पड़ेगा पछताना! योगी आदित्यनाथ ने कानून का पालन न करने वालों को दिए सख्त निर्देश…

लखनऊ : यूपी में ऐंटी रोमियो दल और अवैध बूचड़खानों के खिलाफ कार्रवाई को एक समुदाय के खिलाफ बताए जाने की बात को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने खारिज कर दिया है। योगी ने कहा कि वह कानून को लागू करने से किसी हाल मं पीछे नहीं हटेंगे। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार में कुछ भी गलत नहीं होने पाएगा। किसी भी धर्म या जाति के लोग कानून तोड़कर कोई गलत काम नहीं कर पाएंगे।

सीएम योगी ने कहा कि जो लोग कानून का पालन करते हैं उन्हें घबराने की जरूरत नहीं है, पर जो कानून से खिलवाड़ करते हैं उन्हें जरूर चिंता करने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि हम अब यूपी में भ्रष्टाचार, कानून से खिलवाड़ और तुष्टीकरण की राजनीति नहीं होने देंगे। ऐंटी रोमियो स्क्वॉड के बारे में बोलते हुए योगी ने कहा कि इसका मकसद स्कूली छात्राओं को छेड़छाड़ से बचाना है जिसके चलते कई बार उन्हें स्कूल भी छोड़ना पड़ता है।

उन्होंने भरोसा दिलाया कि सहमति से कहीं साथ जाने वाले जोड़ों को परेशान नहीं किया जाएगा। योगी ने कहा कि अगर दो लोग पार्क में बैठे हैं या सहमति से कहीं साथ जा रहे हैं तो वे कोई अपराध नहीं कर रहे, पर हमें लड़कियों से छेड़छाड़ की घटनाओं को अनदेखा नहीं करना चाहिए। यह हर समुदाय की लड़कियों के साथ होती है। शिक्षा व्यवस्था पर उन्होंने कहा कि अभी तक अंग्रेजी की पढ़ाई छठवीं कक्षा से शुरू होती थी, पर अब उसे नर्सरी से ही शुरू करवा दिया जाएगा। मैं मानता हूं कि पढ़ाई में संस्कृति और आधुनिकता का मिश्रण होना चाहिए।

अपना काम अच्छी तरह से न करने वाले अधिकारियों को कड़ा संदेश देते हुए सीएम योगी ने कहा कि मैं किसी का ट्रांसफर करने के मूड में नहीं हूं, जो भी अपने काम में ईमानदारी नहीं दिखाएगा उसे ट्रांसफर करने के बजाय सीधे नौकरी से निकाला जाएगा। उन्होंने कहा कि मैं ट्रांसफर कर देने को कोई समाधान नहीं मानता हूं। इसका कोई मतलब भी नहीं है। जो काम नहीं करेंगे उन्हें घर भेज दूंगा।

Share This Post