Breaking News:

योगी ने किया बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 41 आईएएस अफसरों को तबादला

लखनऊ : यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक बार बड़ा प्रशासनिक फेरबदल करते हुए 41 आईएएस अफसरों का तबादला कर दिया है। बता दें कि ऐसा दूसरी बार हुआ जब योगी आदित्यनाथ ने बड़ा प्रशासनिक फेरबदल किया है। पिछले हफ्ते भी बुधवार को योगी ने 20 आईएएस अधिकारियों का तबादला किया था। इस नए फेरबदल के तहत योगेश शुक्ला को राज्य संपत्ति अधिकारी बनाया गया है, जबिक राजीव रौतेला को गोरखपुर का जिला अधिकारी बनाया गया है।
वहीं, आशीष गोयल को इलाहाबाद का कमिश्नर बनाया गया। इसी के साथ डॉ प्रभात कुमार को ग्रेटर नोएडा और यमुना अथॉरिटी का अध्यक्ष बनाया गया है। आगरा के कमिश्नर चंद्रकांत को राज्य मानवाधिकार आयोग के सचिव पद पर भेजा गया है। झांसी के कमिश्नर के राममोहन राव को आगरा का कमिश्नर बनाया गया है। पंचायतीराज विभाग में कमिश्नर अमित गुप्ता को झांसी का कमिश्नर बनाया गया है। 
चिकित्सा, स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग के सचिव तथा सिफ्सा के अधिशासी निदेशक आलोक कुमार-तृतीय को चित्रकूट का मण्डलायुक्त बनाया गया है। वरिष्ठ आईएएस संजय अग्रवाल को ग्रेटर नोएडा एवं यमुना एक्सप्रेस-वे औद्योगिक विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष पद के अतिरिक्त प्रभार से मुक्त करते हुए उर्जा विभाग के अपर मुख्य सचिव तथा उत्तर प्रदेश विद्युत निगम लिमिटेड के अध्यक्ष पद पर बरकरार रखा गया है।
सुदर्शन न्यूज को आर्थिक सहयोग करने के लिए नीचे DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW