माफिया अतीक को जमीन सुंघाने पर आमादा योगी सरकार… एक नए आदेश के बाद बेचैन हुआ कुख्यात अपराधी

अतीक अहमद..पूर्वांचल का कुख्यात अपराधी जो कभी समाजवादी पार्टी का सांसद अर्ह चुका है, उस अतीक अहमद को योगी सरकार जमीन सुंघाने पर आमादा है. एक समय था जब अतीक अहमद के नाम से पूर्वांचल थर्राता था. ह्त्या, लूट, डाइटी, रंगदारी आम बात हो गई..इसका सबसे कारण था अतीक को राजनैतिक संरक्षण. पुलिस चाहकर भी अतीक के खिलाफ कोई कार्यवाई नहीं कर सकती थी क्योंकि अतीक के ऊपर राजनेताओं का हाथ था. लेकिन अब समय बदल चुका है, सत्ता पर योगी आदित्यनाथ जी काबिज हैं तो तथा जनता के लिए खौफ का पर्याय रहा अतीक सलाखों के पीछे है.

फूलपुर का पूर्व सांसद तथा कुख्यात माफिया इस समय काफी बेचैन है तथा खौफ में जी रहा है. खबर के मुताबिक़, वर्तमान में देवरिया जेल में बंद फूलपुर के पूर्व सांसद व कुख्यात अपराधी अतीक अहमद को देवरिया जेल से कहीं अनयत्र शिफ्ट करने के लिए जिला प्रशासन ने कार्रवाई शुरू कर दी है. जिलाधिकारी सुजीत कुमार ने इस संबंध में आईजी जेल को पत्र भेजा. इसमें अतीक को दूसरी जेल में भेजने के लिए लिखा है. 4 अप्रैल 2017 को अतीक अहमद को देवरिया जेल में शिफ्ट किया गया था. अतीक अहमद के आने के बाद से जेल में जब भी छापेमारी हुई बड़ी संख्या में संदिग्ध वस्तुए मिलीं. नौ जुलाई को बागपत जेल में मुन्ना बजरंगी की हत्या के बाद देवरिया जेल की सुरक्षा को लेकर भी अलर्ट जारी कर दिया गया था.

इसके बाद 19 जुलाई को डीएम और एसपी के नेतृत्व में भारी फोर्स के साथ जेल में छापेमारी की गई। इस दौरान अतीक अहमद की बैरक से दो सिम कार्ड, चार पेन ड्राइव, चाकू और मोबाइल चार्जर मिला था. इसके पहले भी अतीक की बैरक से सिमकार्ड, मोबाइल, गुलेल, उस्तरा और कैंची समेत कई संदिग्ध सामान बरामद हुए थे. ये देखते हुए अतीक अहमद को दुसरी जेल में शिफ्ट करने की तैयारी चल रही है जिसके कारण अतीक परेशान है. अतीक को लगता है कि जेल में भी वह सुरक्षित नहीं है.

Share This Post

Leave a Reply