Breaking News:

यूपी के गुंडों और बदमाशों को योगी की चेतावनी, राज्य छोड़कर चले जाएं वर्ना जाना होगा जेल

गोरखपुर : गोरखपुर दौरे के दूसरे दिन योगी आदित्यनाथ ने कहा कि तुलसीदास ने ‘राजा रामचंद्र की जय’ नारा दिया था। तुलसीदासजी ने कभी अकबर को राजा नहीं माना था। उनका कहना था कि राजा एक ही है. वो है भगवान राम। इसके बाद मुख्यमंत्री गोरखपुर बीजेपी ऑफिस में पहुंचे।

यहां उन्होंने कार्यकर्ताओं से पहले अफसरों को मुस्तैदी का पाठ सिखाया। इसके बाद कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए योगी ने कहा कि जीत जितनी बड़ी होती है, जिम्मेदारी उतनी होती है। योगी ने कहा कि हमें हर परिस्थिति में काम करना होगा। अगले 2 साल तक ना गर्मी देखनी है ना सर्दी देखनी है।

आदित्यनाथ ने कहा कि कहीं भी अगर कुछ भी गलत दिखे तो बस मुझे खबर कर दें। यूपी को लूटने वाले प्रदेश छोड़ दें, नहीं तो उन्हें जेल जाना होगा। सीएम ने कहा कि अब से यूपी में कोई भी भूखा नहीं सोएगा। हम सत्ता में मौज-मस्ती करने नहीं आए हैं। जो काम नहीं कर सकते वो अपना रास्ता देख लें।

सीएम ने कहा कि हमें सिर्फ दो साल में ही लोकसभा चुनाव में जाना है। इस बार लोकसभा में पहले से भी अच्छे प्रदर्शन की गुंजाइश है। उन्होंने अपराधियों को कड़ी चेतावनी देते हुए कहा कि गुंडे या सुधर जाएं या फिर यूपी से चले जाएं। इसके आगे योगी ने कहा कि यूपी भ्रष्टाचार मुक्त होगा। इसके अलावा कानून व्यवस्था बेहतर होगी। अंतिम व्यक्ति तक विकास पहुंचेगा। योगी ने लोगों से कहा कि यदि कहीं गड़बड़ी हो तो मुझे बताएं।

Share This Post