Breaking News:

गाँव की आबादी के बीचो बीच लटक रहा है ट्रांसफार्मर.. ऊपर दौड़ रहा करेंट और नीचे खेलते है बच्चे और गुजरते है गाँव वाले, लेकिन सो रहे अधिकारी


उत्तर प्रदेश में जहाँ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उनका मंत्रिमंडल हर वो प्रयास कर रहा रहा जिस से समाज को ये विश्वास हो जाए कि उनकी सरकार हर वर्ग के कल्याण के लिए बनी है लेकिन वहीँ कुछ अतिसक्रिय मंत्रियों के अधीनस्थ कर्मचारी और अधिकारी इस हद तक निष्क्रिय हो गए हैं कि उन्हें बार बार झकझोरने पर भी वो जागने को तैयार नहीं है. वो प्रतीक्षा में है किसी अनहोनी के जो बाद में बने सीधे योगी और उनकी सरकार के मंत्रियों के लिए शर्मिंदगी का विषय .

एक ऐसा ही मामला है उत्तर प्रदेश के जनपद अयोध्या का.. यहाँ तहसील सदर थाना महराजगंज स्थित गाँव रहीमपुर दुगवा में समाजसेवी अंशुल पांडेय उर्फ़ राजा ने अपने गाँव में 45 अंश पर लटक रहे ट्रांसफार्मर की फोटो सुदर्शन न्यूज को भेजी और बताया कि लगभग सप्ताह भर से तमाम सम्बन्धित अधिकारियो को शिकायत करने के बाद जब कहीं सुनवाई नहीं हुई तो मजबूरन उन्हें मीडिया के पास जाना पड़ा है क्योकि ये मामला कई लोगों की जान के खतरे से जुड़ा हुआ है .

राजा पाण्डेय ने सुदर्शन न्यूज को भेजे गये व्हाट्सएप स्क्रीन शॉट को भी दिखाया है जिसमे उन्होंने सम्बन्धित अधिकारी को व्हाट्सएप किया है और उन्होंने इसको बाकायदा पढ़ा भी है जिसमे ब्लू निशान भी आया पर उन्होंने 1 सप्ताह में एक बार भी ये जानने की कोशिश नहीं की कि क्या इस गम्भीर हालत में सुधार हुआ कि नहीं .. ये ट्रांसफार्मर गाँव की मुख्य आबादी के बीचो बीच में है जिसके नीचे अक्सर बच्चे खेलते हैं और महिला पुरुष लगातार आते जाते रहते हैं .

फोटो में दिख रहे ट्रान्सफार्मर के हालत से लगता है कि ये किसी भी दिन तेज हवा के झोंके या किसी हल्के झटके से गिर सकता है . ट्रांसफार्मर में लगातार करेंट दौड़ता है और वर्तमान समय में बरसात का मौसम है जिसके चलते किसी भी बहुत बड़ी जन या धन की हानि संभव है लेकिन जनपद अयोध्या का बिजली विभाग न सिर्फ व्हाट्सएप पर भेजे संदेश बल्कि खुद मिल कर शिकायत करने के बाद भी इंच मात्र भी हिलने को तैयार नहीं है और किसी ऐसी अनहोनी की प्रतीक्षा में है जो योगी सरकार के लिए बड़ी शर्मिंदगी का कारण बने..

 

शिकायतकर्ता का सोशल मीडिया स्क्रीन शॉट – 

 

देखिये अधिकारियो को भेजे गये व्हाट्सएप का स्क्रीन शॉट – 


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share