VHP नेता का बयान अगर मुस्लिम लव जिहाद नहीं रोकते है तो बजरंग दल के युवाओं से मुस्लिम लड़कियां पटवाएंगे


लव जिहाद देश को अंदर ही अंदर से खोखला कर रहा है जिससे हिंदु महिलाओं की जिदंगी बर्बाद हो रही है। आपको बता दें कि एक चेनल में चर्चा की गई थी कि किस तरह लव जिहाद को चलाने के लिए बाहर से फंड आ रहा है। कर्नाकट के उडुपी में चल रही धर्म संसद में वीएचपी नेताओं ने लव जिहाद मुद्दे पर चर्चा की है। इस सभा में वीएचपी नेता गोपाल ने कहा कि,” अगर मुस्लिम लव जिहाद नहीं रोकते हैं तो वे बजरंग दल के युवाओं से मुस्लिम लड़कियों को पटवाएंगे।”

बता दें कि इस सभा में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत भी मौजूद थे। गोपाल ने कहा कि ,”मुस्लमानों को लव जिहाद पर रोक लगा देनी चाहिए।” इसके साथ ही गोपाल ने लव जिहाद को हिंदुओं के लिए गंभीर खतरा बताया। गोपाल ने कहा कि ,”हम प्यार के खिलाफ नहीं हैं लेकिन लव जिहाद के चलते मुस्लिम पुरूष हिन्दु महिलाओं की जिदंगी बर्बाद कर रहे है उनके खिलाफ है। उन्होंने कहा कि अगर कोई मुस्लिम पुरूष ऐसा करता है तो उसे कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी।
बता दें कि यह पहला मामला नहीं हैं इससे पहले भी जयपुर में लव जिहाद की बुकलेट बेचने का मामला सामने आया था। इन बुकलेट्स में हिंदू महिलाओं को मुस्लमान पुरुषों से सतर्क रहने की चेतावनी दी गई थी। इस बुकलेट का टाइटल जिहाद और लव जिहाद… हिंदू लड़कियां सावधान रहें’ दिया गया था और इसमें हिंन्दु लडकियों को लव जिहाद से बचने के लिए आग्रह किया गया था। सभी हिन्दू संगठन लव जिहाद के खिलाफ आवाज उठा रहे है ताकि हिन्दू महिलओं कि ज़िन्दगी तबाह न हो और उसके लिए हिंन्दु लडकियों को लव जिहाद से बचने के लिए कई कदम उठा रहे है।

सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share