एक गांव में लगा पोस्टर- “वो लोग वोट मांगने न आएं जिन्होंने सेना से माँगा था सबूत” .. जानिये कौन सी है वो जगह?

पुलवामा हमले के बाद जब पूरा देश आक्रोश तथा बदले की आग से जल रहा था, अपने जांबाज जवानों के बलिदान का बदला मांग रहा था तब भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान में घुसकर बालाकोट में सर्जिकल स्ट्राइक(एयर स्ट्राइक) किया था तथा सैकड़ों की संख्या में इस्लामिक आतंकियों को मार गिराया था. इसके बाद जहाँ देश ने भारतीय वायुसेना के शौर्य तथा पराक्रम को सैल्यूट किया तो आश्चर्यजनक रूप से तमाम राजनेताओं ने सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल खड़े कर दिए तथा सबूत मांगने लगे.

सत्य साबित हो रहे सावरकर.. “नामी कांग्रेसी नेता ने कहा- “वहीं बने प्रभु श्रीराम का मंदिर जहां कुछ जिद कर रहे बाबरी की”

सेना से सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगने वालों के खिलाफ अब देश की जनता ही खड़ी हो गई है. खबर के मुताबिक़, गुजरात में मोरबी के एक गांव के लोगों ने ‘सर्जिकल स्ट्राइक के सुबूत मांगने वाले यहां वोट मांगने न आएं’ लिखे शीर्षक के साथ पोस्टर चिपका दिए. गांववालों ने ये भी लिखा कि वे भारतीय सेना का अपमान करने वाले दल को वोट नहीं देंगे. इन पोस्टर में किसी दल या नेता का नाम तो नहीं लिया गया, मगर जब कांग्रेसी नेताओं ने इन पोस्टर को देखा तो वे गुस्सा हो गए. कांग्रेसियों ने इसकी शिकायत चुनाव आयोग अधिकारियों से कर दी. कांग्रेस की ओर से कहा गया कि ऐसे पोस्टरों से आयोग के आदेशों की अवहेलना की गई है, लिहाजा कानूनी कार्रवाई की जाए.

महबूबा मुफ्ती! ये भारत है, आपके जैसा धब्बा नहीं जो गायब हो जाएगा- गौतम गंभीर .. फिर भड़क उठी महबूबा और…

आपको बता दें कि, ये पोस्टर मोरबी में महेन्द्रनगर गांव के बस स्टैण्ड पर लगे हैं. स्थानीय लेागों ने गुजराती भाषा में इन पर लिखा, “भारतीय सेना से सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगने वाली पार्टी को यहां वोट मांगने आना मना है, गांव के लोग सेना का अपमान करने वाली पार्टी को वोट नहीं देंगे.” इन पोस्टर्स पर किसी का नाम लिखने के बजाय निचले हिस्से पर राष्ट्र प्रेमी महेन्द्रनगर ग्रामजन लिखा गया है. इन पोस्टर को कांग्रेस ने अपने अपमान के तौर पर दौर पर लिया और चुनाव आयोग में आचार संहिता का उल्लंघन बताकर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है.

जिसका जवाब पसंद नहीं आता उसको ट्विटर पर ब्लॉक कर देती हैं महबूबा.. पहले कपिल मिश्रा और अब एक और

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511

Share This Post