सुरौली गांव के ग्रामीणों को सरकार की योजना का लाभ नहीं मिला,ग्रामीणों ने प्रधान,सिकेट्री पर लगाया भ्रष्टाचार का आरोप


चंदौली / उत्तर प्रदेश 

चंदौली जनपद के नियामताबाद ब्लाक अन्तर्गत सुरौली गांव के ग्रामीणों ने आवास व शौचालय निर्माण में ग्राम प्रधान रविकान्त पटेल व सिकेट्री कौशलेंद्र विक्रम सिंह पर पैसा मांगने का आरोप लगाया है।

ग्रामीणों ने बताया की आवास के लिए ग्राम प्रधान बीस हजार व शौचालय के लिए दो हजार लेते हैं उसके बाद आवास देने की बात करते हैं। एक तरफ देश वर्तमान सरकार के नेतृत्व में भ्रष्टाचार से लड़ाई के लिए आगे बढ़ रहा है तो वहीं इस देश में कुछ लोग ऐसे भी हैं।

जो सरकार की लाभकारी योजनाओं को ही घोंट जा रहे हैं। सुरौली गांव के ग्रामीणों ने बताया की आवास का पैसा बैंक से लेकर आते हैं तो प्रधान रविकांत पटेल रास्ते में ही ले लेते है अभी तक आवास पर छत नहीं पड़ा है। ग्रामीणों ने बाताया की जो अपात्र हैं उनको आवास,शौचालय मिला है जो पात्र हैं उनको आवास,शौचालय नहीं मिला है।

सरकार की योजनाओं का लाभ ग्रामीणों तक नहीं पहुंच पा रहा है ग्रामीणों ने इसकी शिकायत जिलाधिकारी से किया है जिलाधिकारी के आदेश के बाद भी जिला पंचायत राज अधिकारी डा0 उमाशंकर मिश्रा के लापरवाही से पीड़ित ग्रामीणों को अभी तक न्याय नहीं मिला है। ग्रामीणों ने बताया कि शौचालय व आवास का लाभ ग्रामीणों को नहीं मिला इसकी जांच हो तो करोड़ों का घोटाला सरकार के सामने आयेगा।

प्रशान्त सिंह 

वेब जर्नलिस्ट 

9264915248

 

विडियो देखे 👇


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share
Loading...

Loading...