मतगणना से पहले ही सुलग रहा बंगाल.. भाटपारा में भयानक हिंसा, ट्रेन पर फेंके गये देशी बम

लोकसभा चुनाव 2019 के प्रारंभ से ममता बनर्जी शासित पश्चिम बंगाल में अराजक तत्वों द्वारा जो हिंसा शुरू की गई थी, वो सभी 7 चरणों के मतदान के बाद भी थमती हुई नजर नहीं आ रही है. कल 23 मई को चुनावी मतगणना होनी है लेकिन उससे पहले ही पश्चिम बंगाल सुलग रहा है तथा वहां से हिंसा व आगजनी की ख़बरें लगातार सामने आ रही हैं.

छुट्टियां मनाने के लिए परिवार के साथ इस्लामिक मुल्क ओमान गये थे महाराष्ट्र के खैरुल्ला खान.. वहां आई बाढ़ और बह गया पूरा परिवार

खबर के मुताबिक़, पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना का भाटपारा जबरदस्त हिंसा की चपेट में है. स्थिति कितनी भयानक है, इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि किसी बड़ी साजिश को अंजाम देने के लिए उन्मादी तत्वों ने ट्रेन पर देसी बम फेंके जिसके बाद रेल यात्रियों ने भागकर किसी तरह अपनी बचाई. स्थिति को काबू करने के लिए भाटपाड़ा में धारा 144 लागू करनी पड़ी. एएनआई के मुताबिक बंगाल के कूच बिहार स्थित सिताई में पिछली रात हिंसा में भारतीय जनता पार्टी के पांच कार्यकर्ता घायल हो गए. बीजेपी ने इस हिंसा के लिए टीएमएसी कार्यकर्ताओं पर आरोप लगाया है.

इजरायल तथा रूस की राह पर श्रीलंका.. ईस्टर आतंकी हमले मामले में 89 लोगों को पहिनाईं हथकड़ियां

बता दें कि लोकसभा चुनावों के साथ ही भाटापारा में विधानसभा के लिए उपचुनाव हुए थे. इस दौरान तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार मदन मित्रा का एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें वे केंद्रीय बल के एक जवान से बहस करते हुए दिखाई दे रहे थे. इस सीट पर उनका मुकाबला बीजेपी के नेता पवन सिंह से था. चुनाव के एक दिन पहले यहां काफी हिंसा हुई थी.

आज फिर गरज उठी भारतीय सेना की बंदूकें.. हमेशा के लिए खामोश कर दिए 2 इस्लामिक आतंकी

ज्ञात हो कि पूरे लोकसभा चुनाव के दौरान पूरे बंगाल में लगातार हिंसा की खबरें आती रहीं थी. सातवें चरण में चुनाव वाले दिन जादवपुर से बीजेपी नेता अनुपम हाजरा और डायमंड हार्बर सीट पर BJP उम्मीदवार निलंजन रॉय की कार पर हमले हुए थे. इससे पहले बाबुल सुप्रियो की कार भी पत्थरबाजी की गई थी. इसके अलावा कई जगहों पर बूथों पर बम फेंकने और हिंसा की भी खबरें आईं थीं.

देवबंद ने जारी किया फतवा- औरतों का मस्जिद में तरावीह पढ़ना गलत… मौन हो गये सबरीमाला पर चीखने वाले

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने व हमें मज़बूत करने के लिए आर्थिक सहयोग करें।

Paytm – 9540115511

सुदर्शन न्यूज को आर्थिक सहयोग करने के लिए नीचे DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW