गांधी के अहिंसक सिद्धांतो की दुहाई देने वाले कांग्रेसियों ने कर्नाटक में धरा टीपू सुल्तान का रूप.. 2 बसों में लगाई आग

ये वही कांग्रेसी हैं जो गांधी के सिद्धांतो की दुहाई देते हुए आज तक बंदूक उठाने वाले नाथूराम गोडसे की निंदा करते हैं . ये गांधी के खुद को इतने बड़े भक्त बताया करते हैं कि अगर कोई एक गाल पर थप्पड़ मारे तो दूसरा गाल आगे कर दो . राहुल गाँधी ने भी अभी हाल में ही संसद में कहा था कि उनके मन में किसी को ले कर जरा सा भी गुस्सा नहीं है और उन्होंने आगे बढ़ कर प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी को गले लगाया था .. पर अचानक ही वो सब कुछ हवा में उड़ता दिखाई दे रहा है .

पहले भाजपा अध्यक्ष पर किया हमला, अब भाजपा सांसद पर लाठीचार्ज.. एक प्रदेश ऐसा भी जहाँ निशाने पर हैं भाजपाई, बूथ नेता से सांसद तक

विदित हो कि ED द्वारा कर्नाटक कांग्रेस के कथित रूप से भ्रष्टाचार में लिप्त नेता DK शिवकुमार की गिरफ्तारी के बाद वही कांग्रेसी अब अपने आदर्शों में से एक टीपू सुल्तान के रूप में आते दिखाई दे रहे हैं . कर्नाटक की जनता को त्राहि बुलवा कर जिस प्रकार से हिंसा की जा रही है वो अपने आप में कांग्रेस का एक नया चेहरा दुनिया के आगे रख रही है . हालात यहाँ तक बने हैं कि अस्पताल के मरीज और स्कूल जाने वाले बच्चे भी इस समय दहशत में दिखाई दे रहे हैं .

कारसेवको का नरसंहार न्याय बताने वाले मुलायम ने आजम पर कार्यवाही को बताया अन्याय.. दिया सपाईयो को एक आदेश

अब तक मिल रही जानकारी के अनुसार हिंसा अपने व्यापक स्तर पर दिखाई दे रही है और 2 बसों को आग लगा दी गई है व अन्य कई स्थानों पर सरकारी सम्पत्ति को नुकसान पहुचाया गया है.. शिवकुमार को बुधवार को ईडी राउस एवेन्यू कोर्ट में दोपहर 2 बजे के बाद पेश किया जाएगा. हैरानी की बात ये है कि एक तरफ जहाँ कुछ कांग्रेसी टीपू सुलतान का रूप धारण किये हुए सरकारी सम्पत्ति को नुकसान पहुचा रहे है तो वहीँ कुछ काग्रेस समर्थक बेंगलुरु में महात्मा गांधी की प्रतिमा के पास हाथों पर तख्तियां लेकर अपना विरोध जता रहे हैं.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करें. नीचे लिंक पर जाऐं–

Share This Post