Breaking News:

पेट्रोल महंगा होने पर हंगामा करने वाले केजरीवाल ने पानी का पानी किया महंगा.. दिल्ली संग धोखा

 दिल्लीवालों को केजरीवाल सरकार ने फिर से बड़ा झटका दिया है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की अगुवाई वाले दिल्ली जल बोर्ड ने पानी की दरों में 20 फीसदी के प्रस्ताव को मंजूरी दे दी। हर महीने 20 हजार लीटर पानी के टैरिफ की सब्सिडी में बदलाव नहीं हुआ। यदि कोई इससे ज्यादा पानी का इस्तेमाल करेगा तो इसे हर महीने 28 रुपए ज्यादा चुकाने होंगे। बता दें ये फैसला इसलिए हैरान करने वाला हैं क्योंकि सीएम केजरीवाल ने पानी के दाम को न बढ़ाने का वादा किया था।

बीजेपी प्रवक्ता तजिंदर बग्गा ने एक पुराना वीडियो ट्वीट कर सीएम केजरीवाल से सवाल पूछा है। इस वीडियो में केजरीवाल कह रहे हैं कि मेरे आने के बाद दिल्ली जल बोर्ड को 178 करोड़ सालाना मुनाफा हो रहा है। इसपर तजिंदर बग्गा ने पूछा कि अगर इतना मुनाफा हो रहा है तो दाम क्यों बढ़ाए जा रहे हैं। वहीं, दूसरी ओर आम आदमी पार्टी के नेता नगेंद्र शर्मा ने ट्वीट कर जानकारी दी कि जिन लोगों को फ्री पानी आपूर्ति की जा रही है यानी महीने में 20,000 लीटर तक जो इस्तेमाल कर रहे हैं उनके लिए तीसरे साल भी फ्री पानी जारी रखा गया है।

उन्होंने आगे कहा कि जो लोग 20,000 लीटर से ज्यादा पानी इस्तेमाल कर रहे हैं उनके पानी और सीवर चार्ज में 20 फीसदी बढ़ोत्तरी को मंजूरी दी गई है। केजरीवाल के पूर्व सहयोगी और अब आम आदमी पार्टी के बागी नेता कपिल मिश्रा ने इस मामले को लेकर फिर केजरीवाल पर हमला बोला।

कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर कहा कि दिल्ली सरकार ने पानी का दाम बढ़ाने का फैसला किया। अचानक ऐसा फैसला क्यों? क्या अरविंद केजरीवाल के जल मंत्री बनते ही दिल्ली जल बोर्ड अचानक घाटे में चला गया है? ये दिल्ली वालों के साथ धोखा है। दाम न बढ़ाने का वादा किया गया था। बताते चले कि एक समय में केजरीवाल सरकार में मंत्री रहते वक्त कपिल मिश्रा जल बोर्ड के चेयरमैन भी थे।

Share This Post