रकीबुल ने महिला की ऐसी फोटो डाली कि आमने सामने आ गये दो गांव… ममता शासित बंगाल में दो गांवों के रक्तपात के बीच में पुलिस..

हवस की भूख में जल रहा रकीबुल उस महिला के पीछे काफी दिन से पड़ा हुआ था लेकिन वह महिला उसे भाव नहीं दे रही थी. लेकिन हवस की भूख में जल रहे रकीबुल ने अब षड्यंत्र रचा तथा धोखे से महिला की फोटो ले ली तथा उन फोटो के साथ छेड़छाड़ करके उन्हें सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. मामला ममता बनर्जी शासित पश्चिम बंगाल का है जहाँ एक महिला की तस्वीर के साथ छेड़छाड़ कर उसे सोशल मीडिया में वायरल किए जाने के बाद पूर्वा गोलपाड़ा और दनगापुर गांव के लोगों के बीच झड़प हो गई, जिसमें कम से कम 25 लोग घायल हो गए.

पश्चिम बंगाल के पूर्वी वर्धमान के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) राज नारायण मुखर्जी ने बताया कि बुधवार को हुई इस घटना के संबंध में अब तक 29 लोगों को गिरफ्तार किया है और दोनों गांवों में दबिश दी जा रही है. जानकारी के मुताबिक, दनगापुर गांव के निवासियों को सोशल नेटवर्किंग साइट पर मंगलवार को महिला की तस्वीर से छेड़छाड़ कर उसे अपलोड करने में पड़ोसी पूर्वा गोलपाड़ा गांव के शेख रकीबुल के शामिल होने पर शक था. ये शक महिला ने ही जाहिर किया था तथा कहा था कि रकीबुल काफी दिन से उसका पीछा कर रहा है तथा छेड़खानी करता है. महिला के अनुसार रकीबुल ने उसकी बात न मानने पर उसे बदनाम करने की धमकी भी दी थी.

महिला की तस्वीर के साथ छेड़छाड़ करने वाले तथा फिर उसे सोशल मीडिया पर अपलोड करने वाले शेख रकीबुल के भाई शेख हिज्बुल्ला ने दावा किया कि मंगलवार को मदनघाट पुलिस थाने में हुई एक बैठक में मामला सुलझ गया था लेकिन पुलिस ने बताया कि थाने में ऐसी कोई बैठक नहीं हुई. एक स्थानीय पुलिस अधिकारी ने बताया कि बुधवार को शेख रकीबुल का समर्थन कर रहे कुछ लोगों ने दनगापुर के गांववालों से झड़प की और दोनों समूहों ने एक-दूसरे पर छड़ों, पत्थरों और धारदार हथियारों से हमला किया. उन्होंने बताया कि 16 घायलों को कालना उप मंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया है और बाकियों को पास के अस्तपाल में ले जाया गया है.

Share This Post

Leave a Reply