3 साल की मासूम के बचपन को रौंद दिया दुराचारी शेख ने….जानिए कहाँ हुई ये दिल दहलाने वाली घटना

3 साल की बच्ची को सही गलत का पता तक नहीं होता है. उसे नहीं पता होता कि उसे कहाँ जाना चाहिए चाहिए कहाँ नहीं लेकिन उसके बाद भी ऐसे दरिन्दे होते हैं जो इतनी मासूम बच्ची के बचपन को अपने हवस के पैरों तले रौंद देते हैं. ऐसा ही एक मामला कोलकाता से सामने आया है जहाँ सफाई कर्मचारी मुन्ना शेख ने 3 साल की बच्ची का बलात्कार किया.

ये दिल दहलाने वाली घटना उत्तरी कोलकाता के कैनाल रोड की है. खबर के मुताबिक बच्ची अपने भाई के साथ खेल रही थी, तभी उनकी गेंद बस के पास गई. जब बच्ची गेंद लेने गई तो वहन पहले से मौजूद शेख ने फुसलाकर बस के अंदर खींचा और दरवाजा बंद कर लिया तथा बच्ची का रेप किया. बच्ची का 5 साल का भाई दरवाजा पीटता रहा लेकिन शेख ने दरवाजा नहीं खोला. जब बच्चा अपनी मां को बुलाकर लाया तो वह जोर-जोर से चिल्लाने लगीं, आवाज सुनकर लोग इकट्ठा हो गए और दरवाजा खोला.

बच्ची के साथ हुए दुराचार के बाद लोग आक्रोशित हो गये तथा शेख की धुनाई कर दी व पुलिस को सूचित किया. पुलिस ने तत्काल बच्ची को अस्पताल पहुंचाया तथा शेख को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. आक्रोशित लोगों ने इस घटना के बाद सडक जाम कर दी तथा शेख को फांसी देने की मांग की.

Share This Post