Breaking News:

सिर्फ 14 साल की वो बच्ची आ गयी सजदुल अंसारी के झांसे में… सपने दिखाता रहा और बदले में लेता रहा उसकी इज्जत

बेबी में तुमसे बहुत प्यार करता हूं. तुम मेरी जान हो तथा तुम्हारे बिन में रह नहीं सकता हूँ. अभी तुम छोटी हो, थोड़ी बड़ी हो जाओ तब तुमसे निकाह करूंगा तथा तुम्हें यहीं पर जन्नत की सैर कराउंगा. वो नाबालिग थी, मासूम थी और वह सजदुल अंसारी की बातों में आ गयी. इसके बाद सजदुल अंसारी ने उसको नौकरी का झांसा दिया तथा मौक़ा मिलते ही उसके साथ दुष्कर्म किया. जब नाबालिग ने विरोध किया तो कहा कि शादी के बाद करना पड़ेगा. इसके बाद सजदुल एक साल तक नाबालिग को ब्लैकमेल करके बलात्कार करता रहा तथा निकाह से भी इनकार दिया.

घटना पश्चिम बंगाल के विधानगर के एअरपोर्ट थाना क्षेत्र के इलाके की है. मामले में एक साल से ब्लैकमेल कर एक किशोरी से दुष्कर्म के आरोप में पुलिस ३० vaवर्षीय सजदुल अंसारी को गिरफ्तार कर लिया है. सजदुल अंसारी  पर आरोप है कि वह किसी को बताने पर पीड़िता को जान से मारने भी देता था. लेकिन जब सजुद्ल अंसारी लगातार बलात्कार करता रहा तथा प्रताड़ित करता रहा तब अंत में बाध्य होकर किशोरी ने सारी आपबीती अपने घरवालों को बतायी. फिर आरोपी के खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करायी. शिकायत के आधार पर पुलिस ने मंगलवार की रात आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

स्थानीय पुलिस के सूत्रों के मुताबिक घटना की शुरुआत एक साल पहले हुई. एयरपोर्ट थानांतर्गत कैखाली की रहनेवाली पीड़िता की उम्र 14 साल है. आरोपी उसके पड़ोस में ही रहता है. वह किशोरी को शादी व साथ ही नौकरी दिलाने का झांसा देकर उसे कैखाली के कारखाने की छत पर ले गया और वहां उससे दुष्कर्म किया. घटना के बाद किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी. किशोरी चुप रही. इसके बाद एक साल तक धमकी और ब्लैकमेल कर किशोरी का यौन शोषण किया. पीड़िता का आरोप है कि युवक उसके साथ एक साल से दुष्कर्म करता आ रहा था. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. पुलिस का जाँच की जा रही है तथा दोषी पाए जाने पर सजदुल अंसारी पर कड़ी कार्यवाही की जायेगी.

Share This Post