#MamataBanarjee के गुंडों की गुंडई देख सन्न हुआ राष्ट्र.. जब #BJP महिला उम्मीदवार को चुनाव लड़ने से न रोक सके तो फिर किया वो जिसे जानकर काँप उठेगी आपकी रूह


ममता के राज में बंगाल में लगातार अराजकता बढ़ती ही जा रही है तथा सरेआम मानवता को इंसानियत को कुचला जा रहा है. पिछले काफी समय से पश्चिम बंगाल से ऐसी घटनाएँ सामने आयीं हैं जिससे बंगाल में तालिबानी शासन का एहसास होता नजर आता है. अब स्थिति ये हो चुकी है कि राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस अब बंगाल में दुसरी पार्टियों को चुनाव तक नहीं लड़ने देना चाहती है. अब बंगाल से एक ऐसी बीभत्स घटना सामने आयी है जिसे जानकर आप अंदर तक काँप उठेंगे.

पश्चिम बंगाल के नदिया जिले में एक गर्भवती महिला के साथ बलात्कार किया गया. पीड़िता भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के उम्मीदवार की देवरानी हैं. वारदात के दौरान आरोपियों ने पीड़िता के घर पर तोड़-फोड़ भी मचाई. परिजन ने इसका विरोध किया तो आरोपियों ने उनसे मारपीट की. बाद में यह मामला सोशल मीडिया के जरिए सामने आया है. बताया गया है तृणमूल के कार्यकर्ताओं ने पहले भाजपा उम्मीदवार को चुनाव लड़ने से रोकने का दवाब बनाया लेकिन जब नहीं मानी, तो तृणमूल के गुंडों ने उनके घर में घुसकर भारी उत्पात मचाया तथा भाजपा उम्मीदवार की 6 महीने की गर्भवती देवरानी का बेदर्दी के साथ बलात्कार किया.

भारतीय जनता पार्टी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने इस घटना को लेकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमला बोला है. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा है कि तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के गुंडों ने पीड़ित पक्ष के यहां तोड़-फोड़ मचाई और गर्भवती महिला के परिजन से मारपीट की. आरोपियों ने इसके बाद बीजेपी उम्मीदवार की छह माह की गर्भवती देवरानी से बलात्कार किया. जानकारी ये भी सामने आयी है कि पुलिस ने इस मामले में फिलहाल कोई कार्रवाई नहीं की है तथा सरकारी अस्पताल ने भी पीड़ित महिला का इलाज तक नहीं किया. इसके बाद उन्हे कोलकाता के निजी अस्पताल मे भर्ती कराया गया है, उनके बच्चे के बचने की संभावना ना के बराबर है. बीजेपी महासचिव ने सोमवार (30 अप्रैल) को ट्वीट कर घटना के बारे में बताया. पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा, “बंगाल में टीएमसी की गुंडई बढ़ रही है, जिसे बयान करना कठिन है। देर रात बीजेपी उम्मीदवार के घर टीएमसी के गुंडों ने तोड़-फोड़ व मारपीट की”. घटना के दौरान पीड़िता घर पर अकेली थी. विजयवर्गीय ने इस बाबत दूसरे ट्वीट में कहा, “दरिंदों ने छह माह की गर्भवती देवरानी (बीजेपी उम्मीदवार) से बलात्कार किया। लेकिन पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है। अस्पताल में भी उसका इलाज न हुआ।


सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे और राष्ट्र-धर्म रक्षा में अपना कर्त्तव्य निभाए
DONATE NOW

Share