दिल्ली में 9 साल की बच्ची का बलात्कार नहीं कर पाया तो गला घोंटकर मार डाला दरिन्दे वसीम ने.. हर तरफ हवस की आंधी

हैवान दरिन्दे वसीम की हैवानियत की देश की राजधानी दिल्ली उस समय कांप उठी जब रेप में नाकाम करने उसने 9 मासूम बच्ची की क्रूरतम तरीके से ह्त्या कर दी. बच्ची के परिजनों को वारदात की जानकारी उस समय हुई जब उन्होंने बच्ची को कमरे कैन बेहोशी की हालात में पड़े देखा. इसके बाद माता पिता बच्ची को फ़ौरन अस्पताल ले गये जहाँ जहां डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया. स मामले की शुरुआती जांच में यह बात सामने आई है कि बच्ची से रेप की कोशिश की गई और फिर उसका गला घोंटकर हत्या की  गई थी.

700 मुसलमानों के बीच रह रहे 150 हिन्दुओं ने बताया- “जीना हो चुका है हराम, मौत से बदतर मिल रही प्रताड़ना”

पुलिस ने बताया कि आरोपी शकरपुर इलाके में एक ब्वॉयज पीजी (पेइंग गेस्ट हाउस) चलाता है. पीड़ित परिवार उसी पीजी में रहता है. मृतक बच्ची के अलावा परिवार में माता-पिता, तीन बड़े भाई और छोटी बहन हैं. पुलिस ने बताया कि बच्ची के माता-पिता पीजी में काम करते हैं. इस पीजी में करीब 30 से 35 लड़के रहते हैं. उन्होंने बताया कि पीड़ित परिवार इसी मकान के बेसमेंट में बने छोटे से कमरे में रहता है. बीते शुक्रवार दोपहर करीब 12 बजे मां ऊपरी मंजिल पर काम कर रही थी. इस दौरान पिता बाहर से घर लौटे तो बच्ची को 11 माह की बहन के पास अचेत हालत में पड़ा पाया.

इस्लामिक आतंकवादियों से चीख उठे ब्रिटेन ने जिसे चुना नया प्रधानमंत्री वो माने जाते हैं मुसलमानों के दुश्मन.. जानिये उनके पहले के बयान

परिजन बच्ची को तुरंत इलाज के लिए नजदीक के नर्सिंग होम ले गए, जहां डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने शनिवार की दोपहर पोस्टमार्टम के बाद बॉडी परिजनों को सौंप दी. पता चला है कि आरोपी मोहम्मद वसीम नाम बदलकर रह रहा था. पुलिस ने जब उसे गिरफ्तार किया तो उसकी पहचान उजागर हुई. पूछताछ में खुलासा हुआ है कि नौ साल की मासूम ने रेप का विरोध किया तो वसीम ने उसकी गला घोटकर हत्या कर दी.

राष्ट्रवादी पत्रकारिता को समर्थन देने के लिए हमें सहयोग करेंनीचे लिंक पर जाऐं

Share This Post