9 बच्चे उससे 45 साल की उम्र तक पैदा करवा दिए गये.. 10वें के लिए किया इनकार तो ये हुआ हाल

कई बार ये रिपोर्ट सामने आ चुकी है कि बढ़ती हुई आबादी देश की समस्याओं की प्रमुख जड़ है लेकिन इस सबके बाद भी देश की आबादी लगातार बढ़ती जा रही है. देश में बढ़ती बेरोजगारी, गरीबी, सामाजिक वैमन्सयता का एक बड़ा कारण बढ़ती हुई जनसख्या है तो वहीं ये भी एक कड़वा सच है कि समुदाय विशेष के लोग एक साजिश के तहत ज्यादा बच्चे पैदा कर रहे हैं ताकि हिन्दुस्तान की मुल सभ्यता तथा संस्कृति पर कब्जा किया जा सके तथा देश में मजहबी क़ानून लागू किया सके.

बढ़ती हुई जनसख्या का एक ऐसा उदाहरण उत्तर प्रदेश के हापुड़ से सामने आया है. खबर के मुताबिक़, उत्तर प्रदेश के हापुड़ में एक 45 वर्षीय महिला ने अपने पति पर गंभीर तरह का आरोप लगाया है कि उसका पति उससे जबरन बच्चे पैदा करा रहा है. उत्तर प्रदेश के हापुड़ के पिपलेड़ा गांव की रहने वाली 45 वर्षीय महिला ने पुलिस को बताया कि उसके पहले से 9 बच्चे हैं जिन्हें संम्भालने में बहुत पेरशानी होती है, लेकिन उसके पति चाहते है कि वह और बच्चे पैदा करे. महिला का कहना है कि चिकित्सकों के अनुसार दसवां बच्चा मैरे और होनें वाले बच्चे के लिए खतरा है, लेकिन पति मानने के लिए तैयार नहीं है. महिला कहना है कि बच्चे पैदा करने के लिए मना करने पर पति ने महिला को मारपीट कर घर से निकाल दिया है.

महिला ने कहा कि जब से उसके चौथा बच्चा हुआ था तब से वह पति को बच्चे पैदा करने के लिए मना कर रही है, लेकिन उसका पति मानता ही नहीं है. आजतक जब भी उसने विरोध किया वह उसको मारता है और घर से निकाल देता है. महिला ने पुलिस को बताया कि अब तो हालात इस हद तक पहुच गए है कि पति रोजाना ही मारता है और बच्चे पैदा करने की बात करता है. इससे परेशान होकर महिला ने प्रशासन का सहारा लिया है. महिला का कहना है कि उसे ९ बच्चों को पालने में भी कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है लेकिन उसका पति इसके बाद भी चाहता है कि और बच्चे पैदा हों.

Share This Post