एमसीडी चुनावों के पहले आखिर क्यों नाराज हुए कांग्रेस के नेता, जो दिया पार्टी से इस्तीफा

नई दिल्ली : दिल्ली कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और दिल्ली के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री डॉ. एके वालिया ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। सुत्रों के आनुसार, एमसीडी चुनाव में पार्टी के टिकट बांटने के तरीके से नाराज बताये जा रहे है। वालिया का कहना है कि उनके चुनाव क्षेत्र में बाहरी लोगों को टिकट दिया गया है।

वालिया ने कहा कि ‘मुझे तकलीफ हुई है, मैंने पार्टी के लिए बिना थके काम किया है और अब मेरी सुनने वाला कोई नहीं है। वालिया ने कहा कि मैं पिछले 3 दिन से लागातार पार्टी के नेताओ को फोन कर रहा हूं, जो टिकट बटवारे में अहम भूमिका निभा रहे है लेकिन उन्होंने मेरा फोन नहीं उठाया।

कमेटी में जो लोग है वो हम लोगो को ऐसा समझ रहे है के हमें कुछ आता ही नहीं है। इसके साथ ही कहा कि ‘मै पार्टी का सीनियर नेता हूँ लेकिन हमारी सूनी नहीं जा रही है। इसलिए मैंने इस्तीफे की पेशकश की है। अगर हमारी नहीं सुनी गई तो घर बैठ जाऊंगा।

हमें आलाकमान से कोई शिकायत नहीं है लेकिन जो छुटभैये नेता है वो अपने आप को पता नहीं क्या समझने लगे है।’ वहीं, दिल्ली में 23 अप्रैल को एमसीडी चुनाव होने हैं और सोमवार को चुनाव के लिए नामांकन की आखिरी तारीख है। कांग्रेस अभी तक 267 उम्मीदवारों की सूची जारी कर चुकी है। ऐसे में चुानव से कुछ दिनों पहले कांग्रेस के अंदर की ये फूट उसे नुकसान पहुंचा सकती है।

सुदर्शन न्यूज को आर्थिक सहयोग करने के लिए नीचे DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW