हुसैन आलम के लिए वो कबूल कर चुकी थी इस्लाम.. फिर उसको मारी गई गोली और वो गोली किसी गैर की नहीं थी

सोनिया मोरवानी जो हुसैन आलम के प्यार में इस कदर अंधी हो गई कि उसने अपना सनातन धर्म त्यागकर इस्लाम अपना लिया तथा अपना नाम सोनिया से सोबिया कर लिया. इसके बाद सोबिया ने हुसैन आलम से इस्लामिक तरीके से निकाह कर लिया. फ़िलहाल सोबिया अस्पताल में है क्योंकि उसको गोली मारी गई है. उसको ये गोली किसी और ने नहीं बल्कि उसके शौहर उस हुसैन आलम ने मारी है, जिसके लिए उसने अपने धर्म को त्यागकर इस्लाम को कबूल किया था.

मामला उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के ठाकुरगंज थाना क्षेत्र का है. बताया गया है कि ठाकुरगंज थाना क्षेत्र स्थित कैंपवेल रोड पर पति हुसैनी आलम ने अपनी बीबी सोबिया को गोली मार दी और असलहा लहराते हुए भाग निकला. इंस्पेक्टर ठाकुरगंज अंजनी कुमार पांडेय के मुताबिक आरोपित के खिलाफ जानलेवा हमले की धाराओं में एफआइआर दर्ज की गई है, उसकी तलाश की जा रही है. बताया गया है कि सोबिया को अपने शौहर हुसैनी आलम पर अवैध संबंधों का शक था, जिसका वह विरोध करती थी. लेकिन हुसैनी आलम को ये पसंद नहीं था कि सोबिया उसकी पर्सनल लाइफ में रोक टोक करे.

मामला लगभग 1 सप्ताह पुराना है. बताया गया है कि इसके बाद सोबिया तथा हुसैनी आलम में झगड़ा हुआ तथा हुसैनी आलम ने सोबिया को घर से निकाल दिया. इसके बाद सोबिया अपनी सहेली के घर रह रही थी. देर रात रेखा अपनी सहेली सोनी के घर से वापस अपने घर लौट रही थी, कैंपवेल रोड के पास मजहर ने उसे गोली मारी और बाइक से भाग निकला. सूचना पर मौके पर पहुंची ठाकुरगंज पुलिस ने रेखा को लहूलुहान हालत में ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया, गोली उसके कनपटी के पास लगी जो जबड़े को चीरती हुई बाहर निकल गई. चना पर इंस्पेक्टर अंजनी कुमार पांडेय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे तथा सोबिया को अस्पताल में भर्ती कराया.

सुदर्शन न्यूज को आर्थिक सहयोग करने के लिए नीचे DONATE NOW पर क्लिक करे
DONATE NOW